रामनगर-आज फिर आया हाथियों का झुंड नेशनल हाईवे पर लगा जाम देखिये वीडियो।।

ख़बर शेयर करें -

रामनगर – नेशनल हाईवे 309 मार्ग पर कॉर्बेट टाइगर रिजर्व के ग्राम रिंगोड़ा और मोहान के पास हाथियों का झुंड लगातार सड़क पर आ जाने से लम्बा जाम लग गया। वहीं घूम रहे पर्यटकों ने इन हाथियों की फोटों और वीडियो बनाकर वायरल कर दी हैं।
हाथियों के झुंड के नेशनल हाइवे पर आने से दिन दोपहर में भी वाहनों की कतारें लग जाती हैं, जिससे नेशनल हाईवे पूरी तरह जाम हो जा रहा है।गौरतलब है की आज कल हाथियों का झुंड रिंगोड़ा, धनगढ़ी और मोहान क्षेत्र में हाइवे पर आ जा रहा है,जिससे दोनों तरफ गाड़ियों की लंबी लाईन लग जाती हैं।
वहीं नेशनल हाईवे पर हाथियों की आने की सूचना पर वन विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर हाथियों को जंगल की तरफ भगाया, जिसके बाद जाम खुला।वहीं वन प्रभाग रामनगर के डीएफओ चंद शेखर जोशी ने बताया कि रामनगर वन प्रभाग कॉर्बेट के पास होने की वजह से यहां आजकल हाथी नेशनल हाईवे आ रहे है।जिसकी सूचना हमें लगातार मिल रही है।इसके लिए मौके पर हमारी टीम गश्त कर रही है।जहां पर भी हाथियों का झुंड रोड पर आवाजाही कर रहा है। वहां पर हमने टीम तैनात कर रखी है और हाथियों के जंगल के अंदर जाने के बाद वाहनों की आवाजाही शुरू करने की अनुमति दी गई है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड के चार गांवों को मिलेगा सर्वश्रेष्ठ पर्यटन ग्राम पुरस्कार