रामनगर-(ब्रेकिंग) दिन दहाड़े गोली चलने से 2 लोग हुए घायल,जांच में जुटी पुलिस।।

ख़बर शेयर करें -

चन्द्रशेखर जोशी

रामनगर – दिन दहाड़े शहर में बंदूक की गोली चलने से जहां एक ओर क्षेत्र में हड़कंप मच गया तो वही दिन दहाड़े गोली चलने के बाद रामनगर पुलिस के सुरक्षा दावों की भी पूरी तरह पोल खुल गई है।

आपको बता दें की शुक्रवार की दोपहर शहीद भगत सिंह चौक भवानीगंज में उस समय हड़कंप मचा जब अचानक वहां मौजूद लोगों ने गोली की आवाज सुनी तो मौके पर भगदड़ मच गई।बता दें कि जिस क्षेत्र में यह घटना घटी है वहां पुलिस की ड्यूटी हर समय तैनात रहती है।लेकिन उसके बावजूद भी इस प्रकार की घटना घटने से पुलिस के सुरक्षा दावों की पोल खुल गई है।

यह भी पढ़ें 👉  युवती से लंबे समय तक ‌करता रहा दुष्कर्म, फिर बनाया गर्भपात का दबाव

मिली जानकारी के अनुसार भवानीगंज में ग्राम पूछड़ी निवासी दीपक व भवानीगंज निवासी चंदन सिंह चौराहे पर खड़े हुए थे, इसी बीच उनका काशीपुर निवासी शैलेंद्र नाम के व्यक्ति से किसी बात को लेकर विवाद हो गया और अचानक शैलेंद्र सिंह के लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली चलने के बाद दीपक व चंदन सिंह के हाथ व कंधे में गोली लगने से दोनों लोग घायल हो गए। घटना के बाद मौके पर भगदड़ मच गई थी वही ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मियों ने शैलेंद् को हिरासत में ले लिया वही दोनों घायलों को पुलिस ने उपचार के लिए रामनगर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। वही लोगों ने शैलेंद्र के साथ मारपीट भी की है। मामले में शैलेंद्र सिंह का कहना है कि वह भवानीगंज में कुलचे खा रहा था इसी बीच दोनों युवक गाली गलौज और हुड़दंग मचा रहे थे।उसके द्वारा मना करने पर इन दोनों युवकों ने उसका कॉलर पकड़ लिया और उसके लाइसेंसी रिवाल्वर को जबरन छीनने लगे, इसी बीच अचानक गोली चल गई। आरोपी का कहना है कि गोली कैसे चली यह उसे भी नहीं पता वही मामले में कोतवाली के एसएसआई मुनव्वर हुसैन का कहना है कि हिरासत में लिए गए आरोपी से पूछताछ की जा रही है मामले में जो भी तथ्य सामने आएंगे उनके अनुसार कार्यवाही की जाएगी।