मीडिया क्लब ने भूखे को अन्न प्यासे को पानी अभियान का नाम देकर विक्षिप्त लोगों को बांंटा भोजन

ख़बर शेयर करें -

मीडिया क्लब की पहल खुद बनाकर विक्षिप्त लोगो को बांंटा भोजन

रामनगर – मीडिया क्लब रामनगर के द्वारा आज से विक्षिप्त लोगो को भोजन कराने का अभियान चलाया । लॉक डाउन के दौरान दिमागी रूप से विक्षिप्त व्यक्तियों को भूखा प्यासा घूमता देख मीडिया क्लब ने उक्त व्यक्ति को खुद भोजन बनाकर खिलाया । क्लब के द्वारा आज लखनपुर चुंगी, रोडवेज स्टेशन, रेलवे स्टेशन, कोसी रोड, पैठपड़ाव, भावानीगंज में भोजन करवाया । मीडिया क्लब ने भूखे को अन्न प्यासे को पानी अभियान का नाम दिया है साथ कल से विक्षिप्त व्यक्तियों को सेनेटाइज भी किया जाएगा । मीडिया क्लब कि लोगो से अपील है की यदि आपके आसपास कोई इस प्रकार का व्यक्ति दिखाई दे तो कृपया मानवता का परिचय दिखाते हुए उस व्यक्ति को कम से कम एक वक्त का भोजन मुहैया करा दें ।
आपकी इस छोटी सी पहल से शायद उन लोगों का भी पेट भर जाय । जो आपके और हमारे दिए गए खाने से ही इस दुनिया में जीवित रहे । इस दौरान अध्यक्ष जितेंद्र पपनै, राजीव अग्रवाल, रोहित गोस्वामी, चन्द्रसेन कश्यप, जीवन कुमार, विक्की कश्यप, त्रिलोक रावत मौजूद रहे ।

यह भी पढ़ें 👉  बाल विकास परियोजना रामनगर द्वारा क्षेत्र मैं राष्ट्रीय पोषण माह के तहत पोषण भी पढ़ाई भी थीम पर पोषण दिवस कार्यक्रम का किया आयोजन