विश्व प्रसिद्ध माँ गर्जिया गिरिजा देवी मन्दिर के टीले की सुरक्षा को लेकर क्षेत्रीय विधायक ने लिया संज्ञान मुख्यमंत्री से की बात।।

ख़बर शेयर करें -

रामनगर- विधायक दीवान सिह बिष्ट ने रामनगर प्रिंट व इलेक्ट्रॉनिक मीडिया द्वारा प्रसारित खबर माँ गर्जिया मंदिर के स्तम्भ पर आयी दरार को गम्भीरता से लिया। विधायक ने इस सम्बंध में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का ध्यात्क्रष्ट किया और बात की।मुख्यमंत्री जी ने कहा कि मंदिर लाखों श्रद्धालुओं की आस्था का केन्द्र है। इस का संरक्षण करना हमारी जिम्मेदारी है। विधायक जी इसके लिए जो भी मदद मागेंगे सरकार उसे पूरा करने का ठोस प्रयास करेगी।

यह भी पढ़ें 👉  ड्यूटी में लापरवाही पर एसएसपी ने चौकी प्रभारी समेत तीन पुलिस कर्मी किए लाइन हाजिर

विधायक जी ने कहा वे स्वयं स्थल का स्थलीय निरीक्षण कर यथास्थिति से मुख्यमंत्री को अवगत कराएंगे।उसके अतिरिक्त विधायक ने कहा कि 22 फरवरी को प्रातः 11 बजे गोपालकृष्ण बैंकट हाल में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत रामनगर कार्यकर्ता संवाद कार्यक्रम में प्रतिभाग करेगे।और उन्हें केंद्र व राज्य सरकार की उपलब्धियों तथा विकास कार्यो की जानकारी प्रदान करेगे। इस अवसर पर भाजपा मंडल अध्यक्ष बीरेंद्र सिंह रावत,विधान सभा मीडिया प्रभारी नरेंद्र शर्मा उपस्थित रहे।