रेलवे न्यूज-काठगोदाम/रामनगर-जैसलमेर एक्सप्रेस को लेकर अपडेट

ख़बर शेयर करें -

बरेली 12 जून, 2024 : रेलवे प्रशासन द्वारा उत्तर-पश्चिम रेलवे के अजमेर मण्डल पर अजमेर-दौराई स्टेशनों के मध्य अण्डरपास के निर्माण के परिप्रेक्ष्य में ब्लाक लिये जाने के कारण गाड़ियों का मार्ग परिवर्तन एवं परिवर्तित मार्ग के स्टेशनों पर ठहराव निम्नवत प्रदान किया गया है :-
मार्ग परिवर्तन-

– 13 जून,2023 को चलने वाली 15014/25014 काठगोदाम/रामनगर-जैसलमेर एक्सप्रेस अपने निर्धारित मार्ग रेवाड़ी-अलवर-जयपुर-फुलेरा-अजमेर-मारवाड़-जोधपुर के स्थान पर परिवर्तित मार्ग फुलेरा-मेड़ता रोड-जोधपुर के रास्ते चलाई जायेगी । परिवर्तित मार्ग पर इन गाड़ियों का ठहराव फुलेरा, डेगाना, मेड़ता रोड स्टेशनों पर प्रदान किया जायेगा । 

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर-( देहरादून) अतिथि शिक्षकों का बढ़ेगा मानदेय………..गंभीर रूप से बीमार शिक्षकों को दी जायेगी अनिवार्य सेवानिवृत्ति……….

– 14 जून,2023 को चलने वाली 15013/25013 जैसलमेर-काठगोदाम/रामनगर एक्सप्रेस अपने निर्धारित मार्ग जोधपुर-मारवाड़-अजमेर-फुलेरा-जयपुर-अलवर-रेवाड़ी के स्थान पर परिवर्तित मार्ग जोधपुर-मेड़ता रोड-फुलेरा के रास्ते चलाई जायेगी । परिवर्तित मार्ग पर इन गाड़ियों का ठहराव मेड़ता रोड, डेगाना, फुलेरा स्टेशनों पर प्रदान किया जायेगा।