उत्तराखंड-(ब्रेकिंग) यहाँ हुआ दुखद हादसा, एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत।।

ख़बर शेयर करें -

उत्तराखंड – राज्य में सड़क हादसों के बाद जनहानि की सूचना भी कम नहीं हो रही हैं।ताजा मामला राज्य के पिथौरागढ़ जिले से आ रहा है जहाँ कार के गहरे खाई मे गिरने से एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई।

मिली जानकारी के अनुसार पिथौरागढ़ जिले में एक कार के खाई में गिरने से एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हो गए। मरने वालों में शिक्षक पति-पत्नी और उनका बच्चा है। बताया जा रहा है कि सभी हल्द्वानी से पिथौरागढ़ की ओर जा रहे थे। घायलों को पिथौरागढ़ के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर- युवक से मारपीट मामले का वीडियो वायरल होने के बाद चौकी प्रभारी लाइन हाजिर

जिला मुख्यालय से 25 किमी. दूर चुपकोट बैंड के पास कार सड़क से करीब दो सौ मीटर गहरी खाई में जा गिरी। कार चला रहे बलवंत जिमवाल (36 वर्ष), उनकी पत्नी पूर्णिमा जिमवाल (32 वर्ष), छह वर्षीय पुत्र भाव्यांश की मौके पर ही मौत हो गई। कार में सवार सुरेंद्र बहादुर और नवनीत घायल हो गये। बताया जा रहा है कि मृतक शिक्षक रानीखेत के राजकीय इंटर कालेज बासकोट में तैनात थे। उनकी पत्नी पिथौरागढ़ में ही गेस्ट टीचर थी।

यह भी पढ़ें 👉  दुखद-स्कूटी सहित गधेरे मे मिला गुमशुदा शिक्षक का शव

सूचना मिलते ही तहसीलदार पंकज चंदोला, कोतवाल प्रभात कुमार और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंच गई। एसडीआरफ के जवानों ने गहरी खाई में उतरकर मृतकों और घायलों को खाई से बाहर निकाला। घायल सुरेंद्र बहादुर और नवनीत को जिला चिकित्सालय लाया गया।