देहरादून-(बड़ी खबर) स्टाफ नर्स की होने वाली परीक्षा हुई स्थगित।।

ख़बर शेयर करें -

देहरादून – दो बार पूर्व मे स्टाफ नर्स की परीक्षा स्थगित हो गई थी जो आखिर एक बार फिर स्टाफ नर्स परीक्षा का आयोजन फिर खटाई में पड़ गया है। सरकार ने एक विज्ञप्ति जारी करते हुए एक बार फिर स्थगित होने के निर्देश जारी किए हैं।
उत्तराखंड में चिकित्सा शिक्षा व चिकित्सा शिक्षा विभाग के अंतर्गत स्टाफ नर्स के पदों पर समस्त जनपदों में 15 जून को आयोजित होने वाली लिखित परीक्षा को अपरिहार्य कारणों से स्थगित कर दिया गया है लिखित परीक्षा की अगली तिथि के संबंध में समाचार पत्रों के माध्यम से सूचित किया जाएगा यह जानकारी उत्तराखंड प्राविधिक शिक्षा परिषद द्वारा स्टाफ नर्स की परीक्षा देने वाले अभ्यर्थियों को भेजा गया है।
पिछली बार कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रकोप के यह परीक्षा ऐन समय पर स्थगित की गई थी लेकिन इस बार फिर क्यों ये परीक्षा स्थगित की गई है इसके कारण का पता नहीं चल पाया है सरकार के इस निर्देश के बाद एक बार फिर स्टाफ नर्स की तैयारियों में जुटे अभ्यर्थियों को झटका लगा है।पहली बार ये परीक्षा सिर्फ देहरादून मे होनी थी तो कोरोना को देखते हुए हर जिले मे परीक्षा करवाने की वजह से स्थगित हुई थी।अब शाशन के निर्देश के बाद नई तिथि धोषित की जायेगी।