बड़ी खबर-(हल्द्वानी) भारी बारिश से जगह-जगह जलभराव,यहाँ नाला उफान पर,यह मोटर मार्ग बंद

ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी-बीती रात्रि से हो रही मूसलाधार बरसात से शहर के विभिन्न इलाकों में जल भराव होने पर जिलाधिकारी के निर्देश पर सिटी मजिस्ट्रेट टीम सहित मौके पर मौजूद रहे। जल भराव निकासी के लिए जगह-जगह जेसीबी लगाकर भारी बरसात में प्रशासन की टीम जुटी रही। सिटी मजिस्ट्रेट ए पी बाजपेई ने रकसिया नाला, कलसियानाला, हाइडल गेट, एसबीआई चौराहा, देवखड़ी नाला सहित कई इलाकों का निरीक्षण कर मौके पर जेसीबी लगाकर जल भराव से निकासी की मॉनिटरिंग की।

मौसम विभाग के पूर्वानुमान के मुताबिक बुधवार सुबह से ही लगातार हुई मूसलाधार बरसात की वजह से शहर में कई स्थानों पर जल भराव की स्थिति और कई स्थानों पर नहरो के ओवरफ्लो होने पर परेशानी शुरू हुई।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand weather-चंपावत,नैनीताल और ऊधमसिंहनगर जनपद के लिए जारी रेड अलर्ट को लेकर सचिव आपदा प्रबंधन ने सभी जिलाधिकारियों से वार्ता कर अलर्ट रहने के निर्देश

जिस पर तत्काल संज्ञान लेते हुए भारी बरसात में सरकारी मशीनरी के साथ सिटी मजिस्ट्रेट ए पी वाजपेई टीम सहित स्थलीय निरीक्षण को निकले। उन्होंने काठगोदाम क्षेत्र में रकसिया नाला, कलसिया नाला, हाइडल गेट, देवखड़ी नाला, एसबीआई चौराहा, सहित जल भराव वाले इलाकों का स्थलीय निरीक्षण किया। और कई स्थानों पर मौके पर जेसीबी लगाकर जल निकासी की मॉनिटरिंग की और अधिकारियों को मौके पर डटे रहने के निर्देश दिए।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में रविवार को भी लागू रहेगा डायवर्जन प्लान, बिजली भी रहेगी ठप

ट्रैफिक अपडेट

चोरगलिया–हल्द्वानी मार्ग पर स्थित शेर नाला और सूर्या नाला में अत्यधिक वर्षा के कारण जल स्तर बढ़ने से मोटर मार्ग बंद किया गया है। यातायात को खेड़ा गौलापार से डायवर्ट कर वाया लालकुआं भेजा जा रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  सांसद की बैठक से अफसर नदारद, मांगा स्पष्टीकरण

सभी यात्री कृपया स्थिति सामान्य होने पर ही अपनी यात्रा करें अथवा अन्य मार्गों का उपयोग कर गंतव्य को प्रस्थान करें।