जुड़वा भाई ने पीट-पीट कर भाई को उतार दिया मौत के घाट, सनसनी

ख़बर शेयर करें -

उत्तराखंड के ऊधमसिंह नगर जिले से सनसनीखेज घटना सामने आई है। काशीपुर कोतवाली क्षेत्र के लोहरियान में भाई ने ही जुड़वा भाई को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर भाई की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक आज 30 मई को सुबह 8:30 पर राहुल सागर पुत्र प्रेम सिंह सागर निवासी मोहल्ला लोहरियान काशीपुर ने 112 पर सूचना दी की उसके भाई श्याम ने अपने जुड़वा भाई राम को मारपीट कर घायल कर दिया। जिसकी मृत्यु हो गई है।

यह भी पढ़ें 👉  बकरीद पर प्रभा‌वी रहे गश्त, संदिग्ध गतिविधियों पर रखें नजरः एसएसपी

सूचना पर एसएसआइ सतीश शर्मा मय पुलिस फोर्स के घटना स्थल पर पहुंचे तो पाया कि राम और श्याम दोनों जुड़वा भाई हैं। दोनों नशा करने के आदी हैं। कोई काम नही करते हैं। आवारा गर्दी व नशा करते हैं।

यह भी पढ़ें 👉  गाड़ी के चालान पर भड़के दिल्ली निवासी पर्यटक दंपत्ति के खिलाफ पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

 कल 29 मई को श्याम उम्र 24 वर्ष अपनी माताजी दयावती से 5000 रुपए मांग रहा था। दयावती के पास पैसे ना होने के कारण जब मना कर दिया तो श्याम ने अपनी माता दयावती तथा भाई राम के साथ मारपीट की। वह रात भर लड़ाई झगड़ा करता रहा। 

रात को श्याम ने अपने जुड़वा भाई राम के सर में ईट से वार किया, उसको घायल अवस्था में अस्पताल ले गए थे, चिकित्सक द्वारा राम को मृत घोषित कर दिया गया।श्याम के घर पर दबिश दी गई जो घर से फरार चल रहा है। जिसकी तलाश जारी है । पंचायतनाम की कार्रवाई की जा रही है।