रामनगर-अज्ञात कारणों के चलते विवाहिता ने जहर गटक कर अपनी जीवन लीला की समाप्त।

ख़बर शेयर करें -

रामनगर – विकास खण्ड के ग्राम चिल्किया निवासी सुरेश नाम के युवक के साथ पत्नी के तौर पर रह रही लगभग 35 वर्षीय मीनाक्षी ने जहर खाकर अपनी लीला समाप्त कर ली। पुलिस ने मृतक मीनाक्षी के शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है।पुलिस को शव के पास से सुसाइड नोट भी मिला है।
रामनगर में आज शाम पुलिस को सूचना मिली कि रामनगर के ग्राम चिल्किया में उसी के घर के कमरे में एक महिला का शव मिला है, सूचना पर पुलिस में मचा हड़कंप, पुलिस मौके पर पहुंची।आपको बता दें सुरेश नाम का एक व्यक्ति जो लगभग1 वर्ष से चिल्किया में रहता है ,बताया जा रहा है कि वह मूल रुप से अल्मोड़ा जिले के सल्ट का निवासी है।जो यहां एक प्लाईवुड में कार्य करता है और यही चिल्किया में किराए पर मीनाक्षी के साथ पति पत्नी के तौर पर रह रहा था।इस विषय में सुरेश ने बताया कि आज सुबह वह अपने काम पर गया था उसने दोपहर मीनाक्षी को फोन किया तो उसने फोन नहीं उठाया उसके दो तीन बार फोन किया फिर भी उसने फोन नहीं उठाया फिर उसने पड़ोस में रहने वाले किसी युवक से बोला कि वह देख कर आए कि मीनाक्षी कहां है पड़ोसी द्वारा दरवाजा खटखटाने पर कोई बाहर नहीं आया। तो उसने सुरेश को बताया कि मीनाक्षी दरवाजा नहीं खोल रही है उसके बाद युवक काम छोड़कर घर आया और घर की दीवार फांद कर अंदर कमरे में घुसा तो उसने देखा कि मीनाक्षी मृत हालत में पड़ी हुई है। उसके बाद उसने इसकी सूचना पुलिस को दी।
वहीं मौके पर पहुंचे कोतवाल रवि कुमार सैनी ने कहा कि मृतक मीनाक्षी सुरेश के साथ पिछले 1 वर्ष से पति-पत्नी के तौर पर रह रही थी मृतक के पास से सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है।शव का पंचनामा भर सुबह को पोस्टमार्टम की कार्यवाही की जाएगी।