हरिद्वार मे रेलवे ट्रायल हादसे मे मृत लोगों की शिनाख्त के प्रयास जारी मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर जताया गहरा दुख मजिस्ट्रेट जाँच के दिये आदेश।

ख़बर शेयर करें -

हरिद्वार – हरिद्वार में रेलवे लाइन के डबल ट्रैक बनने के बाद गुरुवार को मुख्य सुरक्षा आयुक्त के ट्रायल के दौरान ट्रेन से कटकर चार लोगों की मौत हो गई। हादसा जमालपुर कलां गांव के पास हुआ, जब परीक्षण के लिए चलाई गई रेलगाड़ी 100 से 120 किलोमीटर प्रतिघंटा की रफ्तार से गुजर रही थी। उसकी चपेट में आकर रेलवे लाइन से गुजर रहे चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है ये ट्रायल मे चल रही थी।घटना में रेलवे की एक बड़ी लापरवाही उजागर हो रही है रेल ट्रैक के किनारे क्षेत्र के लोगों को रेल ट्रेक के नजदीक ना आने की यदि मुनादी कर दी गई होती तो इस तरह का हादसा यहां नहीं होता ।

यह भी पढ़ें 👉  दुःखद- हल्द्वानी में तेज रफ्तार वाहन ने युवक को कुचला, चालक फरार

मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने हरिद्वार में ट्रेन के नीचे आने से कुछ व्यक्तियों की दुखद मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री ने मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना प्रकट करते हुए जिलाधिकारी को घटना की मजिस्ट्रेट जांच व घायलों के उपचार की समुचित व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश दिये हैं।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी- गैस सिलेंडर में धमाके से झोपड़ी जलकर राख, महिला झुलसी