रामनगर-वन विभाग ने एक लकड़ी तस्कर को किया गिरफ्तार तीन तस्कर फरार वन विभाग की बड़ी कार्यवाही।तराई पश्चिमी वन प्रभाग का मामला।

ख़बर शेयर करें -

रामनगर – तराई पश्चिमी वन प्रभाग की टीम ने मुखबिर की सूचना पर देर रात अवैध पातन के मामले में लंबे समय से फरार चल रहे वांटेड आरोपी भजन सिंह को गिरफ्तार किया है। मुख्य आरोपी भजन सिंह अपने तीन अन्य साथियों के साथ चार बाइकों पर अवैध पेडों को काटने के लिए जंगल गया था, लेकिन मुखबिर की सूचना पर वन विभाग की टीम ने घेराबंदी करके भजन सिंह को गिरफ्तार कर लिया। जबकि तीन अन्य आरोपी फरार हो गए।
वन विभाग की टीम ने मौके से आरोपियों की चार बाइक और चार सागौन के गिल्टे भी बरामद किए हैं। वन प्रभाग तराई पश्चिमी के डीएफओ हिमांशु बागड़ी ने बताया कि उन्हें देर रात मुखबिर से सूचना मिली थी कि ज्वाला वन क्षेत्र में कुछ तस्कर बाइक से लकड़ी काटने के उद्देश्य से आरक्षित वन क्षेत्र को गए हैं।डीएफओ बागड़ी के मुताबिक आरोपियों की घेराबंदी के लिए तत्काल दो टीम मौके पर भेजी गई। इस दौरान मुख्य आरोपी भजन सिंह निवासी ग्राम इटव्वा थाना बाजपुर जिला उधम सिंह नगर को टीम ने मौके पर ही पकड़ लिया है, जबकि तीन अन्य आरोपी बाइकों को छोड़कर भाग गए। फरार आरोपियों को पकडने के लिए वन विभाग की टीम जगह-जगह दबिश दे रही है।