सोशल मीडिया में तमंचे पे डिस्को करना पड़ा भारी, नैनीताल पुलिस ने किया गिरफ्तार

ख़बर शेयर करें -

प्रहलाद नारायण मीणा, एसएसपी नैनीताल द्वारा जिले में अपराधिक गतिविधि पर अंकुश लगाने हेतु सभी सर्किल/थाना/चौकी प्रभारियों को कुशल रणनीति के तहत प्रभावी कार्यवाही करने के निर्देश दिए गए हैं।

एक युवक द्वारा अवैध तमंचे के साथ अपनी फोटो फेसबुक स्टेट्स में शेयर की गई जो उसे महंगी पड़ी और जिस कारण उसे सलाखों के पीछे जाना पड़ा।

यह भी पढ़ें 👉  बिग ब्रेकिंग-चोरी की 06 मोटरसाइकिलों के साथ दो मोटरसाइकिल चोर गिरफ्तार

नीरज भाकुनी, थानाध्यक्ष बनभूलपुरा के द्वारा अभियुक्त के विरुद्ध प्रभावी कार्यवाही कर अवैध तमंचा 315 बोर के साथ इन्द्रानगर फाटक के पास से  गिरफ्तार किया गया। जिस संबंध में थाना बनभूलपुरा में  31/2024 U/S 3/25 ARMS ACT में अभियोग दर्ज किया गया।

यह भी पढ़ें 👉  जिला निर्वाचन अधिकारी वन्दना सिंह ने EVM और पोलिंग पार्टियों के परिवहन हेतु प्रयोग होने वाले वाहनों की लगातार जीपीएस ट्रैकिंग करने के दिये निर्देश

अभियुक्त का विवरण
शाकिर पुत्र शरारुद्दीन निवासी इन्द्रानगर, रहमान मेडिकल वाली गली, वार्ड नं0-31, थाना-बनभूलपुरा, जनपद-नैनीताल उम्र-20 वर्ष।

पुलिस टीम थानाध्यक्ष नीरज भाकुनी,उ0नि0 विरेन्द्र चन्द,का0 लक्ष्मण राम,का0 महबूब अली

नोट:– सभी को सूचित किया जाता है कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म में कोई भी व्यक्ति यदि अवैध/लाइसेंसी असलाहों का प्रदर्शन करता है तो उसके विरुद्ध दंडात्मक कार्यवाही की जाएगी।