बिग ब्रेकिंग-(रामनगर) यहाँ गूल मे अज्ञात सड़ा गला शव मिलने से मचा हड़कंप

ख़बर शेयर करें -

रामनगर-आज दि0 06.06.24 को थाना हाजा पर सूचना दी कि करनपुर इन्टर कालेज रोड मे एक व्यक्ति की बॉडी मिली है सूचना पर थाना हाजा से उ0नि0 जोगा सिंह मय जिल्द पंचायतनामा मय दिगर कागजात, उ0नि0 तारा सिंह राणा कानि0 विपिन शर्मा, हे0का0 तालिब हुसैन हे0का0 अनिल चौधरी, कानि0 446 महबूब आलम कानि0 मंजीत सैगर हे0का0 नसीम अहमद को मौके पर रवाना किया गया।

जिनके द्वारा घटनास्थल का निरीक्षण किया घटनास्थल कानिया करनपुर रोड़ पर स्थित प्रजापति ,बह्रामपुर आश्रम के पास धनाखोली सिंचाई की गूल का है,जहां पर स्थानीय लोगों की भीड़ इकट्ठा थी, जिसका शव औधे मुंह (नीचे की तरफ )सिंचाई की गूल में पड़ा था, तथा शव गला सडा व कीड़े पड़े हुए थे,शरीर में ऊपर कपड़ा नही था तथा नीचे कच्छा पहना था ,तथा सिर मे बाल नही थे, तथा दाहिने एडी का नीचे का हिस्सा कटा हुआ है शव मे बंदबू आ रही थी ।

यह भी पढ़ें 👉  विस अध्यक्ष ने सीएम से की मुलाकात, कई मुद्दों पर हुई चर्चा

शव की शिनाख्त हेतु शव को हमराही कर्मगणो की मदद से गूल से बाहर निकालकर सड़क के किनारे सीधा रखा गया तथा शिनाख्त हेतु लोगों को शव दिखाकर पूछताछ की गयी तथा उसके पहने कपड़ों में हमराही कर्मगणो की मदद से आई0डी0 आदि देखी गयी लेकिन कोई भी आई0डी0 शिनाख्त हेतु नहीं मिली तथा लोगों द्वारा भी आस पास क्षेत्र का होना नही बताया गया।

यह भी पढ़ें 👉  बकरीद पर प्रभा‌वी रहे गश्त, संदिग्ध गतिविधियों पर रखें नजरः एसएसपी

उक्त घटना की व शव की फोटो ग्राफी की गई । शव के पंचायतनामे की कार्यवाही उ0न0 जोगा सिंह द्वारा की गई । जिसके पम्पलेट को जरिये फेसबुक, व्हाटसएप,आदि के माध्यम से प्रचार प्रसार किया जाएगा ।