बोली महिला आयोग अध्यक्ष- बनभूलपुरा दंगे के आरोपियों पर होगी सख्त कार्रवाई

ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी। राज्य महिला आयोग अध्यक्ष कुसुम कण्डपाल ने बनभूलपुरा हिंसा में घायल हुए पुलिस और नगर निगम कर्मचारियों से मुलाकात कर उनका हाल जाना। कहा कि भारत एक धर्मनिरपेक्ष राष्ट्र है। यहां सभी धर्मां के आवाम आपसी भाईचारे के साथ रहते हैं।

उन्होंने कहा कि कुछ अराजकतत्वों के कारण इस प्रकार की घटनाओं को अंजाम दिया जाता है। उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने अपराध किया है उनके विरूद्व कठोर कार्यवाही अमल में लाई जायेगी। श्रीमती कण्डवाल ने कहा कि अपराधी, अपराधी होता है अपराधी का कोई धर्म नही होता है। उन्होंने कहा कि देवभूमि को बदनाम करने वालों को कभी माफ नहीं किया जायेगा।

उन्होंने घटना में घायल महिला पुलिस कार्मिकों से कहा कि महिलाओं ने अपनी ड्यूटी को बखूबी से निभाया। उन्होंने कहा महिला पुलिस कार्मिंक परिवार की जिम्मेदारियों को संभालते हुये आमजनता की परेशानियों को दूर करने में जुटी हई है। उन्होंने महिला पुलिस से कहा कि उत्तराखण्ड महिला आयोग सदैव आपकी सुरक्षा के लिए तत्पर है।  इस अवसर पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पीएन मीणा, उपजिलाधिकारी पारितोष वर्मा,सिटी मजिस्ट्रेट ऋचा सिंह, सीओ संगीता, तहसीलदार सचिन कुमार के साथ ही महिला पुलिस एवं नगर निगम के कार्मिक उपस्थित थे। 

यह भी पढ़ें 👉  तेज आंधी के बीच गिरा पेड़,दबकर स्कूटी सवार की हुई मौत