नशे पर वार- भारी मात्रा में स्मैक के साथ एएनटीएफ ने दबोचे तीन अन्तर्राज्यीय ड्रग तस्कर

ख़बर शेयर करें -

देहरादून। उत्तराखंड को ड्रग मुक्त बनाने के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत पुलिस को एक और बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने नशे की खेप के साथ तीन अंतरराज्जीय ड्रग तस्करों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से 521 ग्राम स्मैक बरामद हुई है। इस मामले में यूपी के रामपुर जिले में तैनात एक पुलिस कर्मी की भी संलिप्तता सामने आई है।

एसएसपी एसटीएफ आयुष अग्रवाल द्वारा ड्ग्स डीलरों के विरुद्र कार्यवाही के आदेश के क्रम में सीओ एसटीएफ कुमाऊ सुमित पांडे एवं प्रभारी निरीक्षक एएनटीएफ पावन स्वरुप के नेतृत्व में एएनटीएफ की टीम ने उधम सिंह नगर जिले के रुद्रपुर स्थित एएन झा इंटर कालेज के पास 3 अंतरराज्यीय ड्रग्स तस्करों को दो मोटरसाइकिल सहित गिरफ्तार किया है। उनके पास से 521 ग्राम अवैध स्मैक बरामद की गयी है।

यह भी पढ़ें 👉  दुःखद- यहां खाई में जा गिरी पिकप, चालक की हुई मौत

गिरफ्तार अभियुक्तियों ने पूछताछ में बताया कि वह यह स्मैक रामपुर जनपद में यूपी पुलिस में तैनात रविकांत से लेकर आए हैं। रविकांत द्वारा उनको यह स्मैक रुद्रपुर में इंदिरा चौक के पास किसी व्यक्ति को देने के लिए कहा था। तस्कर इंदिरा चौक पहुंचते, इससे पहले ही एएनटीएफ की टीम ने तीनों को आदित्यनाथ झा इंटर कालेज के पास धर दबोचा। पकड़े गए नशा तस्करों में आलम पुत्र अनीश अहमद निवासी बाग्गी थाना गंज जनपद रामपुर, गुरदीप सिंह पुत्र बलविंदर सिंह निवासी बिसरात नगर थाना बिलासपुर जनपद रामपुर और जीशान अली पुत्र नबी अहमद निवासी मिलंक मंडी थाना भोट जनपद रामपुर शामिल हैं।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर-कैबिनेट द्वारा लिये गये महत्वपूर्ण निर्णय,पढ़िये विस्तार से

पुलिस ने तस्करी में प्रयुक्त मोटर साइकिल सीज कर दी है। टीम में एसआई विपिन चन्द्र जोशी, जगवीर शरण, मुख्य आरक्षी संजय कुमार, मनमोहन सिंह, आरक्षी वीरेंद्र सिंह चौहान, अमरजीत सिंह, इसरार अहमद, राजेंद्र सिंह, नवीन कुमार, जितेंद्र शामिल रहे।