पहले पति ने बनाए प‌त्नी के अश्लील वीडियो, अब दे रहा वायरल करने की धमकी, मुकदमा

ख़बर शेयर करें -

काशीपुर। यहां पति ने पत्नी को अश्लील फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी दे डाली। मामले में पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर बाजपुर के व्यक्ति पर मुकदमा दर्ज किया है।

जानकारी के अनुसार अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट काशीपुर की अदालत में मौहल्ला गंज निवासी महिला ने 156 (3) सीआरपीसी के तहत प्रार्थना-पत्र देकर कहा कि उसका निकाह 5 अप्रैल 2017 को शाकिर पुत्र नाजिर, निवासी गांव बाजपुर गड्ढा कॉलोनी बाजपुर के साथ हुआ था। आरोप है कि पति ने धोखा देकर उसकी अश्लील वीडियो व फोटो बना लिये। काफी समय से वह अपने मायके में रह रही है। दहेज एक्ट का मुकदमा न्यायालय में विचाराधीन है।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand weather-तत्कालिक मौसम पूर्वानुमान,इन 5 जिलों मे गर्जन के साथ आकाशीय बिजली चमकने तेज हवाऐं चलने की संभावना,येलो अलर्ट,पढ़िये मौसम अपडेट

पिछले कुछ दिनों से पति मुकदमा वापस लेने की धमकी दे रहा है। बताया कि 05 अगस्त 2023 को रात करीब 10 बजे पति घर आया और कहने लगा कि तेरे फोटो व वीडियो मेरे पास हैं। मैं उन्हें वायरल कर दूंगा, वरना मुकदमा वापस ले ले। बाद में उसने फोटो व वीडियो वायरल कर दिये। पुलिस में शिकायत करने पर रिपोर्ट दर्ज न होने पर उसे अदालत की शरण लेनी पड़ी। मामले का संज्ञान लेती अदालत ने पुलिस को आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया। अदालत के आदेश पर पुलिस ने धारा 506 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।