लोक सभा चुनाव को लेकर पुलिस का रामनगर और हल्द्वानी में फ्लैग मार्च

ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी/रामनगर। लोक सभा चुनाव शांतिपूर्ण संपन्न कराने के लिए पुलिस ने कमर कस ली है। इसे लेकर काठगोदाम और बैलपड़ाव में पुलिस ने फ्लैग मार्च निकाला। इसके माध्यम से जनता को निष्पक्ष और शांतिपूर्ण लोक सभा निर्वाचन का संदेश दिया।

एसएसपी प्रहलाद नारायण मीणा के निर्देशन में आगामी लोकसभा चुनाव 2024 के निष्पक्ष और शांतिपूर्ण आयोजन के लिए एसपी सिटी हल्द्वानी( नोडल अधिकारी निर्वाचन)  प्रकाश चंद्र के पर्यवेक्षण में  थानाध्यक्ष काठगोदाम विमल कुमार मिश्रा के द्वारा पुरानी चुंगी काठगोदाम, नारिमन, नई बस्ती, रेलवे स्टेशन, कोलटेक्स, कैनाल रोड, गायत्री नगर व शीशमहल में थाने के पुलिस बल व आइटीबीपी फोर्स के साथ फ्लैग मार्च किया गया। फ्लैग मार्च के माध्यम से आम जनता को निष्पक्ष एवम भयमुक्त मतदान करने के लिए आश्वस्त किया गया। इसके साथ ही कालाढूंगी के कस्बा बेलपड़ाव क्षेत्र में गुलाब सिंह कंबोज प्रभारी चौकी बैलपडाव व पुलिस टीम मय पैरामिलिट्री फोर्स द्वारा फ्लैग मार्च निकाला गया।

यह भी पढ़ें 👉  बिग ब्रेकिंग-(रामनगर) अवैध खनन की कार्यवाही पर वन विभाग की टीम पर खनन माफियाओं का पथराव,राजकीय वाहन क्षतिग्रस्त

वहीं  सीओ रामनगर भूपेंद्र सिंह भंडारी के नेतृत्व में पुलिस फोर्स द्वारा उपजिलाधिकारी रामनगर की उपस्थिति में कस्बा रामनगर, खताड़ी, शहर की पांचों गलियों में आइटीबीपी फोर्स के साथ फ्लैग मार्च किया गया। फ्लैग मार्च के माध्यम से आम जनता को निष्पक्ष मतदान करने के लिए आश्वस्त किया गया। वहीं दूसरी ओर असामाजिक व अराजक तत्वों को सख्त हिदायत दी कि चुनाव के दौरान यदि किसी भी प्रकार की गड़बड़ी/कानून व्यवस्था प्रभावित करने के प्रयास किए जाएंगे तो ऐसे तत्वों के विरुद्ध कठोर से कठोर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी। फ्लैग मार्च मे श्री अरुण कुमार सैनी प्रभारी निरीक्षक रामनगर, आईटीबीपी के अधिकारी व थाने का समस्त फोर्स सम्मिलित रहा ।