पेंट करने वाले ने ही बोला था रिटायर्ड एसडीएम के घर धावा, चोरी के आभूषणों के साथ गिरफ्तार

ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी। रिटायर एसडीएम के घर हुई चोरी का खुलासा करते हुए पुलिस ने चोर को गिरफ्तार कर लिया है। घर में धावा बोलने वाला चोर पेंटर ही निकला। उसके कब्जे से माल बरामद कर लिया गया है।

पुलिस के अनुसार सुशीला रावत पत्नी सुरेन्द्रपाल सिहं रावत निवासी सी41 जज फार्म ने तहरीर दी कि अज्ञात चोरों ने उनके घर में चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है। तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया। इस मामले में एसएसपी पंकज भट्ट ने चोरों की तत्काल गिरफ्तारी के निर्देश देते हुए पुलिस टीमों का गठन किया। इसके लिए घटनास्थल के आस-पास लगे कैमरों की फुटेज खंगाली गई और मुखबिर तंत्र को अलर्ट किया गया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड मौसम- भारी से बहुत भारी बारिश के आसार, अलर्ट जारी

इस आधार पर मुखानी एसओ रमेश सिंह बोरा के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम के हाथ सफलता लग गई। पकड़े गए चोर धर्मेन्द्र कश्यप पुत्र मुन्ना लाल कश्यप निवासी पंचशील कॉलोनी- पीलीकोठी को पुलिस ने क्रियाशाला के पास से गिरफ्तार कर लिया। उसके कब्जे से चोरी गए लाखों के जेवरात बरामद कर लिए गए हैं। पुलिस टीम को एसएसपी ने पांच हजार के ईनाम की घोषणा की है। पुलिस टीम में लामाचौड़ चौकी प्रभारी शिवेन्द्र सिंह नेगी, एसओजी प्रभारी राजवीर सिंह नेगी, एसआई दिनेश जोशी, कांस्टेबल उमेश राणा, धीरज सुगड़ा, चन्दन सिंह नेगी, त्रिलोक रौतेला, कुन्दन कठायत, भानु प्रताप, दिनेश नगरकोटी, अनिल गिरी शामिल रहे।