सामूहिक दुष्कर्म और हत्या से रोष, भाजपा ने आरोपी नेता को किया निष्कासित

ख़बर शेयर करें -

उत्तराखंड के हरिद्वार जिले में किशोरी से दुष्कर्म और हत्या के बाद आक्रोश भड़का हुआ है। भीम आर्मी ने आरोपियों की गिरफ्तार न होने तक शव का अंतिम संस्कार न करने की चेतावनी दी है। इस मामले में भाजपा ने ओबीसी मोर्चा के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य आदित्य राज सैनी को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निष्कासित कर दिया गया है।

हरिद्वार बहादराबाद थाना क्षेत्र में हाईवे किनारे मिले एक किशोरी के शव के मामले में परिजनों ने सामूहिक दुष्कर्म कर हत्या करने का आरोप लगाया था। मां का आरोप है कि अमित,छह माह से प्यार का झांसा देकर उसकी बेटी से दुष्कर्म कर रहा था।

यह भी पढ़ें 👉  शैक्षणिक कैलेंडर अनिवार्य रूप से लागू करें विश्वविद्यालयः डॉ. धन सिंह रावत

तहरीर में मां ने आरोप लगाया कि अमित और आदित्यराज ने गैंगरेप के बाद उसकी बेटी की हत्या कर दी। तहरीर पर पुलिस ने दोनों के खिलाफ गैंगरेप, हत्या और पोक्सो ऐक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया। आदित्यराज भाजपा में विभिन्न पदों पर रह चुका है।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand weather-तत्कालिक मौसम पूर्वानुमान,इन दस जिलों मे  तीव्र बौछार की संभावना,पढ़िये मौसम अपडेट

 पुलिस ने किशोरी की मां की तहरीर पर पिछड़ा आयोग के सदस्य आदित्य राज सैनी व ग्राम प्रधान पति और उसके नौकर के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म, हत्या, साजिश सहित प्रभावी धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया था। भीम आर्मी ने आरोपियों की गिरफ्तारी न होने तक किशोरी के शव का अंतिम संस्कार न करने की चेतावनी दी।