बड़ी खबर- सरकारी भूमि से अतिक्रमण हटाने का विरोध, जेसीबी चालक का सिर फोड़ा

ख़बर शेयर करें -

उत्तराखंड में सरकारी भूमि से अतिक्रमण हटाने के दौरान बवाल हो गया। ऊधमसिंहनगर के रुद्रपुर के भगवानपुर कोलडिया में भारी पुलिस फोर्स और प्रशासन के साथ पहुंचे लोनिवि अधिकारियों ने दो जेसीबी की मदद से भूमि पर अतिक्रमण को तोड़ने का काम  किया गया। इससे गुस्साए लोगों ने जेसीबी चालक पर हमला बोल दिया। 

ऊधमसिंहनगर के रुद्रपुर के भगवानपुर कोलडिया में हाईकोर्ट के आदेश के बाद लोनिवि की जगह पर काबिज लोगों को हटाने की कार्रवाई शुरू की गई। लोनिवि की कार्रवाई से गुस्साएं लोगों ने जमकर हंगामा किया। इस दौरान कार्रवाई जारी रही। सूचना पर विधायक शिव अरोरा भी मौके पर पहुंचे और लोगों को 24 घंटे का वक्त देने के निर्देश दिए। 

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand weather-आज राज्य के इन जिलों मे भारी बारिश का अलर्ट,इन जिलों में स्कूल बंद

लेकिन विधायक के जाते ही टीम ने फिर से निर्माण तोड़ना शुरू कर दिया। इस दौरान लोगों ने अपना सामान बाहर निकलना शुरू किया। जिस पर विधायक मौके पर दोबारा पहुंचे और कार्रवाई को रुकवाते हुए जेसीबी लौटा दी। उन्होंने लोनिवि के अधिशासी अभियंता की कड़ी फटकार भी लगाई।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल जिले में स्कूली वाहनों के खिलाफ चला अभियान, 10 सीज

रुद्रपुर में अतिक्रमण की कार्रवाई को विधायक की ओर से रोकने के बाद भीड़ बेकाबू हो गई। इस दौरान भीड़ में से एक ने जेसीबी चालक अशोक निवासी मेहतोष मोड़ के सिर पर पत्थर मारा, जिससे वह चोटिल हो गए। पुलिस ने चालक को लेकर इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया।