यहां पुलिस ने रिजॉर्ट में मारा छापा, अवैध कैसिनों संचालित कर खिलवाया जा रहा था जुआ, कई गिरफ्तार

ख़बर शेयर करें -

ऋषिकेश। पौड़ी जिला पुलिस ने अवैध कैसिनो में छापेमारी की है। देर रात हुई इस कार्रवाई में भारी मात्रा में चिप्स, ताश की गड्डियां, कैश, मोबाइल समेत कई लोगों को पकड़ा है।

पौड़ी गढ़वाल जिले के थाना लक्ष्मण झूला क्षेत्र में पुलिस ने गुरुवार की देर रात को ‌छापे‌मारी‌ की बड़ी कार्यवाई करते हुए नीरज फॉरेस्ट रिजॉर्ट में बने अवैध कैसिनो में जुआ खेल रहे ऋषिकेश हरिद्वार के नामी 27 लोगों के साथ पांच डांसर युवतियों को भी गिरफ्तार कर लिया है। जिसके बाद अन्य ‌रिजॉर्ट संचालकों में भी हड़कंप मच गया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्वेता चौबे ने बताया कि पुलिस को गुरुवार की देर रात को सूचना मिली थी कि गंगाभोगपुर रोड पर स्थित नीरज फॉरेस्ट रिजॉर्ट में बड़े स्तर पर जुआ खिलवाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  हद हो गई- दस्तावेजों से गायब हो गई कई एकड़ सरकारी भूमि, इस तरह खुला मामला

सूचना के बाद अपर पुलिस अधीक्षक कोटद्वार व सीओ श्रीनगर के नेतृत्व में टीम गठित ‌कर योजना वद्ध तरीके से टीम द्वारा रिजॉर्ट में छापेमारी की कार्रवाई की गई। जिसके दौरान देखा कि‌ रिजॉर्ट के पिछले हिस्से में बने वेलनेस सेंटर के बेसमेंट के हाल में 27 पुरुष, व 4 क्रू पीयर (जो गेम खिलवाती हैं) मौजूद मिली, इसके अतिरिक्त 5 अन्य महिलाएं वहां मौजूद थी, जो कि‌ अपने को डांसर बता रही हैं। इसके अतिरिक्त भारी मात्रा में कैसिनो चिप्स, ताश की गड्डियां, कैश, मोबाइल बरामद हुआ है। श्वेता चौबे ने बताया कि ‌ छापेमारी के बाद में रिजोर्ट में‌‌ जांच की कार्यवाही की जा रही है । जिसमें अन्य धन्धो का भी खुलासा किया जाएगा।