शराब माफियाओं ने किया युवक पर जानलेवा हमला

ख़बर शेयर करें -

रामनगर-अवैध शराब बिक्री की सूचना पर मौके पर पहुंचे एक पत्रकार पर शराब के कारोबारियों ने जानलेवा हमला कर उसे बुरी तरह जख्मी कर दिया। जख्मी पत्रकार को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामले में पीड़ित ने पुलिस को तहरीर देकर शिकायत की है।

जानकारी के अनुसार मंगलवार की देर शाम फौजी कॉलोनी के लोगों ने नगर पत्रकार अरबाज खान को सरकारी भूमि पर एक झुग्गी-झोपड़ी शराब तस्कर द्वारा शराब की खुलेआम बिक्री कर शराब पिलवाने की सूचना दी। स्थानीय लोगों का कहना था कि शराबियों द्वारा शराब पीने के बाद हुड़दंग के साथ ही महिलाओं के साथ छेड़छाड़ व अभ्रदता की घटनाएं की जाती हैं। सूचना पर मौके पहुंचे पत्रकार ने कवरेज करना प्रारंभ की तो शराबी यहां से भाग गए। इससे शराब तस्कर व उसका परिवार आग बबूला हो गया और उन्होंने पत्रकार पर हत्या के इरादे से पत्थर व सरिये जानलेवा हमला कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड में उच्च शिक्षा विभाग को मिले इतने कार्मिक, सीएम ने दिए नियुक्ति पत्र

घटना में पत्रकार गंभीर रूप से घायल हो गया। पत्रकार को ग्रामीणों द्वारा उपचार के लिए सरकारी अस्पताल पहुंचाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने पत्रकार की हालत नाजुक होने पर हायर सेंटर रेफर करने की कार्रवाई की। मामले में पत्रकार ने पुलिस को घटना की शिकायत देते हुए शराब तस्कर प्रताप व उसकी पुत्री अंजली एवं पुत्र रिंकू के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की। मामले में पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है।