पुलिस की चौकसी- भारी मात्रा में स्मैक के साथ महिला समेत तीन तस्कर गिरफ्तार

ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी। पुलिस ने तीन थाना क्षेत्रों में स्मैक तस्करी के आरोपियों पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने एक महिला समेत तीन को गिरफ्तार किया है। इनके पास से 35.86 ग्राम स्मैक बरामद की है। तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया।

लोकसभा चुनाव के चलते पुलिस लगातार शराब और मादक पदार्थों की तस्करी करने वालों पर शिकंजा कसती जा रही है। शनिवार की रात भी हल्द्वानी पुलिस ने ताबड़तोड़ कार्रवाई करते हुए तीन स्मैक तस्करी के आरोपियों को गिरफ्तार किया है। देर रात चेकिंग के दौरान काठगोदाम एसओ विमल मिश्रा की टीम ने सुल्तान नगरी गौलापार निवासी अभिजीत कुमार को 12.1 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया। 

यह भी पढ़ें 👉  दुखद-बाघ के हमले से युवक की मौत

वहीं वनभूलपुरा एसओ नीरज भाकुनी की टीम ने वार्ड नंबर 24 चोरगलिया रोड निवासी नईम को 12.40 ग्राम स्मैक के साथ पकड़ा। उधर, मुखानी एसओ पंकज जोशी की टीम ने अंजू आर्या नाम की महिला को 11.45 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है। गिरफ्तारी करने वाली टीम में खेड़ा चौकी प्रभारी मनोज कुमार, एसआई बबिता और एसआई रजनी आर्या शामिल रहीं। एसएसपी प्रह्लाद नारायण मीणा ने बताया कि पुलिस की लगातार जारी रहेगी। नशा मुक्त नैनीताल हमारी प्राथमिकता है। नशे का कारोबार करने वालों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand election- मुख्य निर्वाचन अधिकारी के 19 अप्रैल को विद्युत,पेयजल,स्वास्थ्य एवं लोक निर्माण विभाग से जुड़े कार्मिकों को अलर्ट रहने के दिये निर्देश