रामनगर-एक बार फिर सोमांश नें बढ़ाया शहर और प्रदेश का मान

ख़बर शेयर करें -

बॉलीवुड कलाकार शहर रामनगर के लिटिल चैम्प सोमांश सिंह डंगवाल ने एक बार फिर से तहलका मचा दिया है, ये छोटा नन्हा कलाकार अपनी कलाकारी और मेहनत के बल पर अपना और शहर का नाम रोशन कर रहा है।


बॉलीवुड डांस से एंट्री के बाद सोमांश नें अपनें कैरियर पर लगातार बढ़त ही बनायीं हुई है,अभी कुछ ही दिन बीते वह क्रिकेट की दुनिया मे आईपीएल मे कमेंट्री करते हुवे नजर आये थे,और अब आगे बढ़ते हुवे ये छोटे लिटिल चैम्प बिना क्रिकेट खेले वर्ल्ड कप 2024 मे कमेंट्री करके फिर से धमाल मचाने को तैयार हो गए है,सोमांश की जितनी तारीफे की जाये कम है, क्योंकि बॉलीवुड मे कैरियर बनाने वाले जो लोग सपने मे सोचते है,वो सोमांश पहले ही कर डालते है।

यह भी पढ़ें 👉  यहां कराई जा रही थी नाबालिग की शादी, पुलिस ने तत्परता से रूकाई

उनके पिता भुवन सिंह डंगवाल जो की निवर्तमान सभासद है उनके द्वारा बताया गया की पहले सोमांश कलर्स टीवी के साथ काम कर रहे थे,अब वह स्टार स्पोर्ट्स के साथ काम कर रहा है। सोमांश आज़ केवल मेरा ही बेटा नहीं,ज़ब से वह बॉलीवुड मे काम कर रहा है,वो इस शहर और प्रदेश का बेटा बन गया,हमें उस पर गर्व है और सबसे ज्यादा खुशी तब होती है,जब कई कार्यक्रमो मे हमें सोमांश के नाम से जाना जाता है,लोग बधाईया देते है या सोमांश की वजह से हमारा भी मान सम्मान होता है और एक पिता होने के नाते यह हमेशा गौरव का पल है।

यह भी पढ़ें 👉  खूनी वारदात में एक और घायल की मौत, अब तक जा चुकी दो जानें

सोमांश बचपन से ही प्रतिभाशाली बालक रहा है,जितना वह अपनें काम के लिए समर्पित है,उतना ही वह पढ़ाई,खेल कूद और अन्य एक्टिविटी मे भी प्रतिभाग करता है।आज़ हमें ही नहीं अपितु पुरे सगे संबंधियों,शहर वासियो व प्रदेशवासियो को सोमांश पर गर्व है,हम सभी उसकी उज्जवल भविष्य हेतु प्रार्थना करते है। आज़ जब से हमें पता लगा की वह वर्ल्ड कप मे कमेंट्री कर रहा है,परिवार मे सभी ख़ुश है और उन्हें लोगो की बधाईया मिल रही है।