टैक्सी खाई में गिरने से कई लोग घायल, एसडीआरएफ ने किए रेस्क्यू

ख़बर शेयर करें -

उत्तराखंड के गढ़वाल मंडल में एक और सड़क हादसा हो गया। पौड़ी जिले के सतपुली कोटद्वार हाइवे पर रविवार की सुबह अनियंत्रित टैक्सी खाई में समा गई। इस हादसे में 9 लोग घायल हो गए। यह 24 घंटे के अंदर दूसरा हादसा है। इससे पहले रुद्रप्रयाग जिले में टेंपो ट्रवैलर के नदी में गिरने से शनिवार सुबह 14 यात्रियों की मौत हो गई थी। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार, सभी बीरोंखाल ब्लॉक के  ग्राम कसानी के रहने वाले हैं। सभी यात्री हरिद्वार को गंगा स्नान के लिए जा रहे थे। सफर के दौरान कुल्हाड़ बैंड के पास बोलेरो का ड्राइवर गाड़ी से नियंत्रण खो बैठा और गाड़ी गहरी खाई में गिर गई। बोलेरा के खाई में गिरते ही यात्रियों के बीच मदद को चीख पुकार निकलने लगी। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस और एसडीआरएफ की टीम ने मौके पर पहुंच राहत व बचाव कार्य शुरू करवाया। घायलों को रेस्क्यू कर नजदीकि अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। घायलों में अधिकतर  महिलाएं शामिल हैं।

यह भी पढ़ें 👉  मौसम अलर्ट- प्रदेश में चार दिन भारी बारिश के आसार

 थाना प्रभारी दीपक तिवारी ने बताया कि  कुल्हाड़ बैंड के पास  वाहन लगभग 100 मीटर गहरी खाई में गिरा है। जानकारी के मुताबिक, रात्रि में इनके घर में पूजा थी। चालक भी घायलों के परिवार का बताया जा रहा है। घायलों में कीर्ति रावत पुत्री महिपाल सिंह, 26 वर्ष, रश्मि पुत्री जसपाल सिंह रावत, उम्र 24 वर्ष, सरोजनी देवी पत्नी दिगम्बर रावत, 43 वर्ष, अनीता देवी पत्नी जगबीर सिंह, 40 वर्ष, सूरजपाल सिंह रावत पुत्र बख्तावर सिंह 46 वर्ष है। 

यह भी पढ़ें 👉  कांवड़ मेला निर्विघ्न संपन्न कराने को मुख्यमंत्री ने मांगे सुझाव

जबकि, राधा देवी पत्नी गोवर्धन सिंह, 75 वर्ष, संजय पुत्र चंद्रपाल उम्र 20, वाहन चालक सूरज गुसाई पुत्र राजेंद्र सिंह गुसाई 28 वर्ष, कलावती देवी पत्नी नंदन सिंह, उम्र 65 वर्ष, गंभीर रूप से घायलों में भगवंती देवी पत्नी जसपाल सिंह रावत, उम्र 43 वर्ष को भी चोटें आईं हैं।