दुकान में सेंध लगाकर बाइक और नगदी उड़ाने वाला चोर गिरफ्तार

ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी। चोरी की घटना में फरार आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसके पास से चोरी की मोटर साइकिल और रकम बरामद की गई है।

पुलिस के अनुसार डॉ प्रमोद अग्रवाल गोल्डी निवासी कपिल कालोनी मुखानी ने कोतवाली में आकर तहरीर दी कि अज्ञात चोरों ने द्वारा उसके बद्रीपुरा स्थित प्रतिष्ठान की खिड़की तोड़कर गल्ले से नकदी व मोटर साइकिल चोरी कर लिये गये हैं। वादी की तहरीर के आधार पर कोतवाली में मुकदमा दर्ज करते हुए चोरों की तलाश शुरू कर दी गई।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर-गुलदार के हमलों पर सीएम धामी गंभीर,प्रभावित क्षेत्रों में चौबीसों घंटे विभाग को अलर्ट मोड में रहने के निर्देश

घटना के खुलासे के लिए गठित पुलिस टीम द्वारा चोरी की घटना में लिप्त अभियुक्त की सुरागरसी पतारसी तथा सीसीटीवी खंगालकर मुखबिर मामूर करते हुए चोरी के आरोपी को हीरानगर क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त के कब्जे से चोरी की धनराशि तथा मोटरसाइकिल भी बरामद की गई।

यह भी पढ़ें 👉  बिग ब्रेकिंग-एस0टी0एफ0 की साईबर क्राईम पुलिस टीम द्वारा की गयी फर्जी सिम कार्डों की अब तक की सबसे बडी ऐतिहासिक बरामदगी

 गिरफ्तार अभियुक्त कृष्णा गुप्ता पुत्र पूरन लाल गुप्ता निवासी मुक्तिधाम शमशान घाट के सामने राजपुरा हल्द्वानी को कार्रवाई के बाद न्यायालय में पेश किया गया है। पुलिस टीम में हीरानगर चौकी उ0नि0 ज्योति कोरंगा, हे0कानि0 पूरन मेहरा, कानि0 ललित नाथ शामिल रहे।