Uttrakhand Loksabha chunav-नैनीताल जिले मे मतगणना की अपडेट,जानिये कौन आगे

ख़बर शेयर करें -

नैनीताल जिले में सुबह 8:00 बजे मतगणना शुरू हो चुकी है जिला निर्वाचन अधिकारी वंदना सिंह ने बताया कि केंद्रीय ऑब्जर्वर हूं और राजनीतिक दल के अभिकर्ताओं के सामने स्ट्रांग रूम खोलकर मतगणना शुरू की गई है फिलहाल पहले राउंड में कालाढूंगी विधानसभा में भाजपा प्रत्याशी अजय भट्ट को 4596 वोट और कांग्रेस प्रत्याशी प्रकाश जोशी को 2022 वोट मिले हैं।

इसके अलावा पौड़ी विधानसभा का हिस्सा रामनगर सीट में अनिल बलूनी को 1767 वोट मिले हैं जबकि गणेश गोदयाल को 5622 वोट मिलेहैं। इसके अलावा  हल्द्वानी विधानसभा में भाजपा प्रत्याशी अजय भट्ट को 3277 वोट पड़े हैं जबकि कांग्रेस प्रत्याशी प्रकाश जोशी को 2220 वोट पड़े हैं।

यह भी पढ़ें 👉  गढ़वाल लोकसभा से नवनिर्वाचित सांसद एवं भाजपा के राष्ट्रीय मीडिया प्रमुख अनिल बलूनी ने मेदांता अस्पताल दिल्ली में स्वास्थ्य लाभ ले रही केदारनाथ की विधायक श्रीमती शैलारानी रावत से की मुलाकात

और लाल कुआं विधानसभा में भाजपा प्रत्याशी अजय भट्ट को पहले राउंड में 5560 वोट पड़े हैं जबकि कांग्रेस प्रत्याशी प्रकाश जोशी को 1910 वोट पड़े हैं। अभी तक प्रशासन के आए आंकड़ों के मुताबिक अजय भट्ट 7281 वोटो से आगे चल रहे हैं।