पुलिस टीम पर हमला कर छुड़ा लिया गया वारंटी, आठ के खिलाफ मुकदमा, तलाश शुरू

ख़बर शेयर करें -

काशीपुर। वारंटी की धरपकड़ को गई पुलिस टीम पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया। आरोपियों ने पुलिस के कब्जे से पकड़े गए वारंटी को भी छुड़ा लिया। इस मामले में आठ लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है। पुलिस हमलावरों की तलाश में जुटी है।

जानकारी के अनुसार कुंडा थाना पुलिस एसआई होशियार सिंह के नेतृत्व में वारंटियों की धरपकड़ अभियान में जुटी थी। टीम में कांस्टेबल मनोज जोशी, जोगेंद्र सिंह व चंद्रशेखर भट्ट भी शामिल थे। उनकी कार ग्राम दुर्गापुर में नहर पुलिया पर पहुंची तो मुखबिर ने एक वारंटी के घर के बाहर होने की सूचना दी। इस पर पुलिस ने वारंटी किलावली निवासी दलीप सिंह पुत्र जागर सिंह को पकड़ लिया, लेकिन उसने वारंट तामील नहीं किया। वारंटी ने पुलिस टीम से अभद्रता करते हुए आवाज लगाकर अपने परिवार वालों को मौके पर बुला लिया।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand election- मुख्य निर्वाचन अधिकारी के 19 अप्रैल को विद्युत,पेयजल,स्वास्थ्य एवं लोक निर्माण विभाग से जुड़े कार्मिकों को अलर्ट रहने के दिये निर्देश

वहां पहुंचे वारंटी दलीप की पत्नी कृष्णा कौर, उसके पुत्रों गुरमीत सिंह, सुखविंदर सिंह उर्फ सुक्खू व मंगू सिंह व हरदीप सिंह पुत्र रणजीत सिंह निवासी ग्राम नवलपुर व तीन-चार अन्य महिलाओं ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया। उन्होंने धक्कामुक्की कर दलीप सिंह को छुड़ाकर भगा दिया। एसपी, अभय सिंह ने बताया कि वारंटी दलीप सिंह के परिजनों ने पुलिस टीम से अभद्रता करते हुए सरकारी कार्य में बाधा डाली है। सभी आठ आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। साथ ही पुलिस टीम पर हमला करने वालों की धरपकड़ को पुलिस टीम उनके ठिकानों पर दबिश दे रही है। शीघ्र ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।