युवक ने छात्रा से किया दुराचार, अश्लील वीडियो वायरल

ख़बर शेयर करें -

रुद्रपुर। दसवीं की छात्रा के साथ दुष्कर्म करने और वीडियो-फोटो वायरल करने के मामले में पीड़िता की मां ने पुलिस से इन्साफ की गुहार लगाई है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार थाना ट्रांजिट कैंप की रहने वाली एक महिला ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उसकी 16 वर्षीय बेटी दसवीं की छात्रा है। वह अपने भाई के साथ धार्मिक कार्यक्रमों में कभी-कभी झांकी का रोल करती है। उन्होंने बताया कि धार्मिक कार्यक्रमों की टीम में रंपुरा बस्ती का रहने वाला एक युवक भी काम करता है। जिस कारण बेटी-बेटे की जान पहचान भी है। आरोप था कि दो माह पहले आरोपी युवक घर पर आया। उस वक्त घर पर बेटी अकेली थी।

यह भी पढ़ें 👉  बनभूलपुरा के लोगों से मिले अल्पसंख्यक आयोग के राष्ट्रीय अध्यक्ष, अमन बहाल करने की अपील

मौका पाकर युवक ने बेटी को कमरे में ले जाकर दुष्कर्म किया और उसकी वीडियो व फोटो बना डाली। इसके बाद से ही बेटी डरी व सहमी सी रहने लगी और कार्यक्रमों में रोल करने से इंकार कर दिया। जब पूछा तो नाबालिग बेटी ने बताया कि युवक उसे डरा धमकाकर काम करने का दबाव बना रहा है और दुष्कर्म की वीडियो व फोटो फेसबुक पर भी वायरल कर दी। पीड़िता की मां ने थाना ट्रांजिट कैंप पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। थानाध्यक्ष विजेंद्र कुमार शाह ने बताया कि पुलिस जांच के बाद आरोपी युवक के खिलाफ कार्रवाई करेगी।