लिव इन रिलेशनशिप में रहने के बाद युवती ने युवक को किया ब्लैकमेल, लाखों हड़पे

ख़बर शेयर करें -

देहरादून। लिव इन रिलेशनशिप में रहने वाली एक लड़की पर आरोप है कि वह अपने प्रेमी को ब्लैकमेल करने लगी। आरोप है कि उसने युवक को ब्लैकमेल कर 1.86 लाख रुपये ले लिए। इसके बाद भी और रकम की मांग करती रही। परेशान युवक ने आरोपी युवती के खिलाफ रायपुर थाने में केस दर्ज कराया है।

एसओ रायपुर कुंदन राम ने बताया कि अनूप भंडारी ने तहरीर दी। बताया कि सोशल मीडिया साइट पर उसे सपना नाम के अकाउंट से फ्रेंड रिक्वेस्ट आई। जिसे कुछ समय बाद उसने स्वीकार कर लिया। सोशल मीडिया पर बातचीत होने लगी। तब पीड़ित को पता लगा कि युवती सपना रावत नहीं, बल्कि पौड़ी जिले की दूसरे नाम की युवती है। जिसके पिता और भाई को पीड़ित पहले से जानता था। आरोपी युवती घनिष्ठता बनाते हुए लिव इन में रहने लगी।

यह भी पढ़ें 👉  लोक सभा सामान्य निर्वाचन-2024-राज्य में अभी तक कुल 16 करोड़ से अधिक नकदी,शराब,सोना सहित अन्य सामान जब्त 

इसके बाद पीड़ित को ब्लैकमेल करते हुए कहने लगी कि वह रमेश नाम के युवक के शादी करना चाहती है। पीड़ित ने आरोपी युवती से दूरी बना ली। आरोप है कि इसके बाद ब्लैकमेल कर रकम ऐंठनी शुरू कर दी। युवती खुद और अपने साथियों के जरिए ब्लैकमेल कर 1.86 लाख रुपये से अधिक ले चुकी है। इसके बाद और रकम की मांग की जाने लगी। एसओ रायपुर कुंदन राम ने बताया कि युवती के खिलाफ ब्लैमेलिंग की धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। कहा कि मामले की जांच की जा रही है।