बनभूलपुरा दंगा- घटना के मास्टर माइंड अब्दुल मलिक और बेटे के पोस्टर सीमाओं पर हुए चस्पा

ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी। बनभूलपुरा दंगे में वांछित अब्दुल मलिक और उसके बेटे समेत अन्य के विरुद्ध जारी पोस्टर शरहदीय जिलों/अंतराष्ट्रीय सीमाओं में चस्पा कर दिए गए हैं। पुलिस उपद्रवियों की लगातार तलाश कर रही है।

बता दें कि आठ फरवरी को बनभूलपुरा क्षेत्र में अतिक्रमण हटाने के दौरान उपद्रवियों द्वारा पुलिस, प्रशासन, नगर निगम व मीडिया कर्मियों पर पथराव, आगजनी व गोलीबारी की हिंसक घटना के सम्बन्ध में थाना-बनभूलपुरा में मुकदमे दर्ज किए गए। इस घटना में  संलिप्त उपद्रवियों की गिरफ्तारी के लिये एसएसपी प्रहलाद नारायण मीणा ने विभिन्न टीमों का गठन कर  घटनास्थलों के आसपास के सीसी  के अवलोकन एवं अन्य साक्ष्यों के आधार पर अभी तक 74 उपद्रवियों की गिरफ्तारी की  है।

यह भी पढ़ें 👉  जिला निर्वाचन अधिकारी वन्दना सिंह ने EVM और पोलिंग पार्टियों के परिवहन हेतु प्रयोग होने वाले वाहनों की लगातार जीपीएस ट्रैकिंग करने के दिये निर्देश

इस हिंसक घटना में संलिप्त उपद्रवियों में  वांछित दंगाइयों के पोस्टर जारी किए गए हैं। नैनीताल पुलिस द्वारा घटना में आरोपी अब्दुल मलिक और उसके बेटे अब्दुल मोईद समेत अन्य वांछित उपद्रवियों के पोस्टर जिले के शरहदीय जिलों और अंतर्राष्ट्रीय सीमा में पड़ने वाले थानों में चस्पा किए गए हैं। पुलिस की टीमें लगातार इन उपद्रवियों की सभी संभावित ठिकानों में तलाश कर रही हैं। पुलिस ने जनता से अपील की है कि किसी भी व्यक्ति को यदि इन उपद्रवियों के बारे में कोई भी सूचना मिले तो तत्काल नैनीताल पुलिस को 9411112743/9411112741, 9411110396 तथा पुलिस कंट्रोल रूम के नंबर 9411112979 व 9412087770 पर सूचित करने का कष्ट करें।