इस वजह से लोगों को काटने लगा किशोर, हुई मौत

ख़बर शेयर करें -

उत्तराखंड के ऊधमसिंह नगर जिले में सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां एक किशोर को कुत्ते ने काट लिया। इसके बाद वह लोगों को ही काटने लगा और पिता व दो छोटे भाईयों को भी काट दिया। एसटीएच में भर्ती कराने पर उसकी मौत हो गई। घटना से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। 

जानकारी के अनुसार वार्ड नंबर तीन संजयनगर रुद्रपुर निवासी गोविंद सरकार मजदूरी करता है। उसके परिवार में उसकी मां, पत्नी और तीन लड़के थे। गोविंद सरकार ने बताया कि उसका बड़ा बेटा विक्की सरकार (12) को दस दिन पहले कुत्ते ने काट लिया था। उसने कहा कि वह रविवार सुबह से ही लोगों को काटने को दौड़ने लगा। बताया कि इस दौरान पहले उसने मेरी अंगुली काट दी। इसके बाद अपने दो छोटे भाईयों को भी काट दिया।

यह भी पढ़ें 👉  खूनी वारदात में एक और घायल की मौत, अब तक जा चुकी दो जानें

 लोगों की मदद से उसे पकड़कर वहीं निजी अस्पताल में ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल रुद्रपुर रेफर कर दिया। वहां के डॉक्टरों ने उसे सुशीला तिवारी अस्पताल लाया गया। करीब दोपहर 2:30 बजे से इलाज शुरू हुआ। इसके आधे घंटे बाद विक्की की मौत हो गई। उधर पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया। साथ ही हिदायत दी कि वह अपने और अपने बेटों को रेबीज का इंजेक्शन लगा लें।