अपराध और भ्रष्टाचार पर झूठ परोस रही है कांग्रेस: भट्ट

ख़बर शेयर करें -

देहरादून। भाजपा ने महिला अपराधों और भ्रष्टाचार को लेकर कांग्रेस पर राजनैतिक उद्देश्यों से झूठ फैलाने का आरोप लगाया है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट  ने कहा कि धामी सरकार दोनों ही मुद्दों पर जीरो टॉलरेंस की नीति पर कड़ाई से अमल करते हुए बिना किसी भेदभाव के कठोरतम कार्यवाही कर रही है । साथ ही पलटवार किया कि यही कांग्रेस है जिनके शीर्ष नेता भ्रष्टाचार के आरोपों में बेल पर है, जिनकी पार्टी में ही महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं, जो अपनी ही सरकार में अपने नेता की बेटी को न्याय दिलाने में सक्षम नहीं है।

मीडिया के लिए जारी बयान में उन्होंने स्पष्ट किया कि कानून व्यवस्था को लेकर सीएम श्री पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में सरकार शानदार कार्य कर रही है । महिलाओं समेत अन्य अपराधों एवं भ्रष्टाचार  के अब तक जो भी प्रकरण सामने आए हैं, उन सभी पर जीरो टॉलरेंस की नीति के आधार पर कार्यवाही की गई है। उन्होंने स्पष्ट किया, हरिद्वार के जिस दुखद प्रकरण का कांग्रेस हवाला दे रही है, उसमें भी संलिप्त आरोपी पर सरकार और संगठन द्वारा सख्त कार्यवाही की गई । उनकी गिरफ्तारी के साथ साथ आयोग एवं पार्टी के पदों से भी तत्काल बर्खास्त किया गया । 

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर-पौड़ी तारामंडल और माउंटेन म्यूजियम के निर्माण में भारत सरकार से मदद की मांग को लेकर बलूनी ने की डॉ जितेंद्र सिंह से मुलाक़ात

साथ ही भरोसा दिलाया कि भाजपा सरकार घटना के दोषियों को बिना किसी पक्षपात के न्यायिक प्रक्रिया के तहत कठोरतम सजा दिलाने के लिए कटिबद्ध है। उन्होंने तंज किया कि अन्य पार्टियों की तरह हमारी सरकार कमजोर-मजबूत, अपना-पराया जैसे गुणदोष के आधार पर कानूनी कार्यवाही नही करती है । इस मुद्दे पर भी हमारा ट्रेक रिकार्ड बिलकुल साफ है, दोषी अपनी पार्टी का हो या दूसरी पार्टी का, कितना ही रसूखदार रहा हो, आज वे सभी सलाखों के पीछे अपनी सजा का इंतजार कर रहे हैं । भ्रष्टाचार के जितने भी प्रकरण सामने आए, उन सभी में धामी सरकार ने तत्काल कठोर एक्शन लिया गया । राज्य निर्माण के बाद से अब तक सर्वाधिक 63 भ्रष्ट अधिकारी कर्मचारियों को जेल की सलाखों के पीछे पहुंचाया गया है।