हल्द्वानी में खड़ी कारों में जा लगी आग, अफरा-तफरी का माहौल

ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी में मंगलवार की प्रातः भीषण अग्निकांड हो गया। बरेली रोड में कार के शोरूम की पार्किंग में खड़ी कारों में एकाएक आग लग लगई। इससे आस-पास के लोगों में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। 

जानकारी के अनुसार मंगलवार प्रातः  के वक्त गाड़ी के शोरूम के ठीक बगल में ग्राउंड के अंदर खड़ी गाड़ियों में एकाएक आग लग गई। देखते-देखते आग ने अपना  विकराल रूप धारण कर लिया और ग्राउंड में खड़ी तीन गाडियां आग की चपेट आकर जल कर राख हो गई। मौके पर सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड की टीम पहुंची। जिसने स्थानीय लोगों के साथ मिलकर आग पर काबू पाया। बताया जा रहा है कि कार का शोरूम गोरापड़ाव के पास है। 

यह भी पढ़ें 👉  उत्तर प्रदेश के सीएम के परिवार को कांग्रेस नेता ने दी धमकी, मुकदमा

इसके ठीक बगल में शोरूम का ग्राउंड है। जहां पर कई पुरानी गाड़ियां खड़ी होती हैं। जिनमें तीन खड़ी गाड़ियों में आग लग गई और पूरी तरह से जलकर खाक हो गई। वहीं आसपास अफरा तफरी का माहौल भी हो गया था। फिलहाल फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पा लिया है। गाड़ियों में आग किन कारणो से लगी है, यह जांच के बाद पता चलेगा है। लेकिन भीषण गर्मी के बीच इन दिनों आग की घटनाएं काफी बढ़ गई है। भवानी माताजी की आज लगता शोरूम तक नहीं पहुंची नहीं तो काफी बड़ा हादसा हो सकता था।