नहाने के दौरान नदी में डूबा युवक, एसडीआरएफ ने बरामद किया शव

ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी। दोस्तों के साथ नहाने के दौरान ऊधमसिंहनगर के रुद्रपुर निवासी युवक नदी में डूब गया। एसडीआरएफ ने युवक का शव बरामद कर लिया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

पुलिस के मुताबिक आज 26 जून को आपदा कंट्रोल रूम नैनीताल द्वारा एसडीआरएफ टीम को सूचित किया गया कि नैनीताल के तल्लीताल थानान्तर्गत ज्योलीकोट के पास नदी में एक व्यक्ति डूब गया है , जिसमें सर्चिंग हेतु एसडीआरएफ टीम की आवश्यकता है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर-पौड़ी तारामंडल और माउंटेन म्यूजियम के निर्माण में भारत सरकार से मदद की मांग को लेकर बलूनी ने की डॉ जितेंद्र सिंह से मुलाक़ात

सूचना पर एसडीआरएफ टीम मुख्य आरक्षी महेंद्र भंडारी के नेतृत्व में मय आवश्यक उपकरणों के साथ रेस्क्यू करने के लिए तत्काल घटनास्थल के लिए रवाना हुई। बताया गया कि रुद्रपुर के भूतबंगला निवासी मोहित आर्य पुत्र पूरन सिंह आर्य उम्र 23 वर्ष अपने दोस्तों के साथ नदी में नहाने आया था। पैर फिसलने के कारण अनियंत्रित होकर गहरे पानी में डूब गया ।

यह भी पढ़ें 👉  चिकित्सक से मारपीट मामले में छात्रों का हंगामा, सीओ का किया घेराव

एसडीआरएफ टीम द्वारा घटनास्थल में पहुंचकर त्वरित कार्यवाही करते हुए नदी में सर्चिंग अभियान चलाया गया। कड़ी सर्चिंग के दौरान मोहित के शव को नदी किनारे से बरामद कर जिला पुलिस के सुपुर्द किया गया।