उप राष्ट्रपति की ड्यूटी में तैनात था सिपाही, घर से लाखों का माल ले उड़े चोर

ख़बर शेयर करें -

उत्तराखंड के ऊधमसिंह नगर में चोरों ने आतंक मचाया है। उप राष्ट्रपति जगदीप धनखड़ के आगमन पर वीआईपी ड्यूटी में रुद्रपुर गए आरक्षी हरीश जोशी के बंद घर का ताला तोड़कर करीब 8-10 तोले सोने के जेवरात चोरी हो गए हैं। जिसके बाद घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। पुलिस आस-पास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर चोरों की तलाश में जुट गई है।

बताया जाता है कि आरक्षी हरीश जोशी का भुड़ाई गांव में सड़क किनारे घर है जो वर्तमान में चकरपुर पुलिस चौकी में तैनात हैं। बीते दिन उनकी ड्यूटी उप राष्ट्रपति जगदीप धनखड़ के आगमन पर रुद्रपुर में लगी थी और उनकी पत्नी प्रिया जोशी अपने दो बच्चों के साथ दो दिन पूर्व लोहियाहेड रोड अमाऊं स्थित मायके गई हुई थीं, जिस कारण उनके घर पर ताला लगा था।

बुधवार की रात को चोर उनके घर के गेट का ताला तोड़कर अंदर घुसे और पूरे घर को अच्छे से खंगालकर हाथ साफ़ कर लिया।अगले दिन जब गुरुवार को पड़ोसियों ने गेट का ताला खुला हुआ देखा तो उन्होंने प्रिय जोशी को फोन करके इसकी जानकारी दी। जिसपर वह अपने घर पहुंची तो देखा सारा सामन बिखरा हुआ है और अलमारी में रखे लगभग 8-10 तोले सोने के जेवरात गायब है। उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी।जिसके बाद पुलिस उनके घर पहुंची और निरिक्षण कर आसपास लगे सीसीटीवी की फुटेज चेक किए गए। घर के पास में ही शराब की बोतलें व गिलास मिले हैं जिससे अनुमान लगाया जा रहा है कि चोरों ने पहले शराब पी होगी उसके बाद घटना को अंजाम दिया होगा, फिलहाल मौके पर पुलिसकर्मियों द्वारा घटना की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  रामनगर मे लगेगा विशाल रक्तदान,निःशुल्क चिकित्सा,नेत्र चिकित्सा एवं नेत्रदान संकल्प शिविर