रामनगर में अनियंत्रित स्कार्पियो ने बाइक में मारी टक्कर, एक युवक की मौत, दो की हालत गंभीर

ख़बर शेयर करें -

रामनगर। यहां एक दर्दनाक हादसे की खबर है। अनियंत्रित स्कार्पियो ने बाइक सवार तीन युवकों को टक्कर मार दी। इस घटना में घायल एक युवक की मौत हो गई। जबकि दो अन्य घायल बताए जा रहे हैं। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार यह हादसा शनिवार की देर रात हुआ। बताया जा रहा है कि नए बाईपास पुल के पास बाइक पर सवार होकर जा रहे इंदिरा कॉलोनी रामनगर निवासी संजय कुमार बेदी (30) पुत्र आनंद बेदी, अमन पुत्र अशोक और कंचनपुर छोई निवासी अमित पुत्र गिरधारी सिंह को सामने से तेज गति से आ रही स्कॉर्पियो ने जोरदार टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार तीनों युवक काफी दूर जा छिटके और बुरी तरह घायल हो गए। उन्हें नजदीकि अस्पताल से हल्द्वानी के निजी अस्पताल लाया गया। जहां उपचार के दौरान संजय ने दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़ें 👉  रामनगर-एन सी सी भर्ती प्रकिया संपन्न

जबकि अन्य दोनों घायलों का उपचार चल रहा है। मृतक के परिजनों ने बताया कि वह दुर्गा सिटी सेंटर में एक निजी बैंक में काम करता था। वह रामनगर घर गया हुआ था। दुर्घटना में उसके सिर में गंभीर चोट आईं थीं। इधर कोतवाल अरुण कुमार सैनी ने बताया कि इस मामले में स्कॉर्पियो कार को कब्जे में ले लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है। घायल व मृतक के परिजनों की ओर से तहरीर मिलने के बाद वैधानिक कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। इस घटना से मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।