पत्रकार से मारपीट मामले में पुलिस ने गिरफ्तार किए आरोपी, इसलिए की गई मारपीट

ख़बर शेयर करें -

लालकुआं। पत्रकार से मारपीट मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई की है। इस मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्हें कार्रवाई के बाद न्यायालय में पेश किया गया है। 

शनिवार की रात लगभग 12 बजे कोतवाली चौराहे के समीप जनरल स्टोर की दुकान में पत्रकार मुकेश कुमार से मारपीट करने वाले चार आरोपियों को सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के दौरान चारों आरोपियों ने बताया कि कुछ समय पूर्व फेसबुक में चैटिंग के दौरान मुकेश कुमार से उनकी नोकझोंक हो गई थी। रात में वह गौला रोड चौराहे के पास कोल्ड ड्रिंक खरीद रहे थे।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर-कर्मचारी शिक्षक संगठन के कुबेर चुने गए अध्यक्ष,मनोज मंत्री,सुभाष गोला निर्विरोध बने वरिष्ठ उपाध्यक्ष

तभी दुकान में खड़े मुकेश कुमार से उनका आमना-सामना हो गया और आवेश में आकर मारपीट हो गई। इधर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक डीआर वर्मा के अनुसार मामले में सीसीटीवी फुटेज के आधार पर गिरफ्तार किए गए मनोज मेलकानी, विजय जोशी निवासी राजीव नगर का रोड बिंदुखत्ता, जगदीश सिंह बिष्ट पुराना बिंदुखेड़ा और भूपी उर्फ भूपेंद्र सिंह संजय नगर बिंदुखत्ता को गिरफ्तार कर लिया गया है। चारों को कार्रवाई के बाद न्यायालय में पेश किया गया है।