गहरी खाई में जा गिरा अनियंत्रित वाहन, चालक की गई जान

ख़बर शेयर करें -

देहरादून। देहरादून जिले के चकराता क्षेत्रान्तर्गत टिकरधार जामुवा के पास एक वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया। वाहन में सवार एकमात्र चालक की मौत हो गई। एसडीआरएफ ने सर्च ऑपरेशन चला कर शव बरामद किया। 

पुलिस के मुताबिक आज 05 सितम्बर को एसडीआरएफ टीम को सूचना प्राप्त हुई कि चकराता क्षेत्र टिकरधार जामुवा के पास एक वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया है, जिसमें एसडीआरएफ टीम की आवश्यकता है। सूचना प्राप्त होते ही एसडीआरएफ टीम एडिशनल उपनिरीक्षक सुरेश तोमर के नेतृत्व में रेस्क्यू उपकरणों के साथ तत्काल घटनास्थल के लिए रवाना हुई। वाहन यूके 08 सीबी 3027 विकासनगर से त्यूनी मार्ग पर सामान लेकर जा रहा था।

यह भी पढ़ें 👉  राज्य निर्वाचन आयुक्त ने की नगर निकायों के पुनरीक्षण कार्य की समीक्षा, दिए यह निर्देश

रास्ते में अनियंत्रित होने से वाहन लगभग 300 मीटर गहरी खाई में दुर्घटनाग्रस्त हो गया, वाहन में एक ही व्यक्ति सवार था जिसकी घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई थी। एसडीआरएफ टीम द्वारा घटनास्थल पर पहुंचकर त्वरित कार्यवाही करते हुए रोप द्वारा खाई में उतरकर उक्त वाहन तक पहुंच बनाई तथा वाहन सवार उक्त व्यक्ति के शव को रोप व स्ट्रेचर के माध्यम से खाई से बाहर निकालकर जिला पुलिस के सुपुर्द किया गया। मृतक व्यक्ति की पहचान रियासत अली उम्र 45 वर्ष पुत्र अली हसन, निवासी ग्राम पिरान कलियर रुड़की हरिद्वार के रूप में हुई।