युवक का कारनामा- फर्जी डॉक्टर बनकर किशोरी से दुष्कर्म का प्रयास

ख़बर शेयर करें -

उत्तराखंड के श्रीनगर में सनसनीखेज घटना सामने आई है। यहां फर्जी डॉक्टर बने युवक ने बेस अस्पताल में भर्ती किशोरी से दुराचार की ‌कोशिश की। शोर मचाने पर आरोपी फरार हो गया।  सीसीटीवी फुटेज से पहचान होने पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। 

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक होशियार सिंह पंखोली ने बताया कि बीती रात एक युवक बेस अस्पताल के बाल रोग विभाग में चिकित्सक बनकर पहुंच गया। इसके बाद आरोपी,वार्ड में भर्ती एक नाबालिग लड़की को जांच के बहाने बाथरूम ले गया। 

यह भी पढ़ें 👉  मौसम अलर्ट- प्रदेश में चार दिन भारी बारिश के आसार

बाथरूम में उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया। बच्ची किसी तरह उसके चंगुल से छूटकर शोर मचाते हुए भागी। उसने वार्ड में पहुंचकर अन्य डॉक्टरों से मदद मांगी। इस बीच आरोपी फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस और अस्पताल प्रशासन ने अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली। फुटेज में रात करीब पौने दस बजे एक युवक भागता दिखा। फोटो दिखाने पर किशोरी ने युवक को पहचान लिया।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand up chunav-विधानसभा उपचुनाव का आया अपडेट

पुलिस ने आरोपी 21 वर्षीय मयंक गैरोला पुत्र संजय गैरोला निवासी एजेंसी मोहल्ला, बांसवाड़ा, श्रीनगर को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। बच्ची के परिजनों की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो ऐक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया।