14 साल पुरानी समस्या- संज्ञान में आने पर आयुक्त ने इस तरह कर दिया समाधान

ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी। मंडलायुक्त दीपक रावत ने 14 वर्ष पुरानी लम्बित समस्या का समाधान एक दिन में कर दिया।  उन्होंने दोनों पक्षों से वार्ता के बाद फ्लैट में शिकायतकर्ता को कब्जा दिला दिया। 

कैम्प कार्यालय हल्द्वानी में जनसुनवाई में 15 मई बुधवार को युसुफ खान निवासी कैन्ट शामा भवन तल्लीताल नैनीताल ने आयुक्त श्री रावत को बताया कि सामिया बिर्ल्डस के स्वामी जमील खान एवं प्रबन्ध निदेशक आसिम सगीर खान निवासी काशीपुर रोड रूद्रपुर से वर्ष 2010 में कालिंदी अर्पाटमेंट में फ्लैट क्रय करने हेतु 10 लाख 50 हजार में बात हुई थी।

यह भी पढ़ें 👉  अल्मोड़ा अग्निकांड- सीएम धामी ने इन अधिकारियों को किया निलंबित

 फ्लैट बुकिंग हेतु एडवांस में 3 लाख की धनराशि चैक के माध्यम से तथा 1 लाख 25 हजार रूपये नगद दिये थे, लेकिन आतिथि तक उन्हें कोई फ्लैट का आवंटन नहीं किया।  सामिया बिल्डर्स के स्वामी से वार्ता करने पर वार्ता भी नही की जा रही है। उन्होने आयुक्त से सामिया बिल्डर्स से फ्लैट आवंटन दिलाने की मांग की। 

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड में अभी जारी रहेगी हीटवेब, इस दिन से बरस सकते हैं मेघ

   जिस पर आयुक्त श्री रावत ने 16 मई गुरूवार को सामिया बिल्डर्स के स्वामी जमील खान को तत्काल जनसुनवाई में कार्यालय में तलब कर दोनों पक्षो की सहमति पर युसुफ खान को कालिंदी अर्पाटमेंट में फ्लैट के आवंटन के साथ ही कब्जा दिलाया। जिस पर युसुफ खान ने 14 वर्ष पुरानी समस्या का समाधान पर आयुक्त का आभार व्यक्त किया।