बाबा तरसेम सिंह हत्याकांड- टैक्नोलॉजी के आधार पर हत्यारों तक पहुंचने का प्रयास, यहां मिली आखिरी लोकेशन

ख़बर शेयर करें -

नानकमत्ता। बाबा तरसेम की हत्या करने वाले दो आरोपियों को पकड़ने को पुलिस टीम यूपी के कई जिलों में में दबिश दे रही है। सूत्रों के मुताबिक, जांच में पुलिस को आरोपियों की आखिरी लोकेशन यूपी जिला शाहजहांपुर में मिली थी।

इसके बाद वह भूमिगत हो गया। घटना के पांच दिन बाद पुलिस को आरोपियों की कोई जानकारी नहीं है। पुलिस की एक टीम ने शाहजहांपुर में डेरा डाल दिया है। जानकारी के मुताबिक, 28 मार्च को नानकमत्ता डेरा कार सेवा प्रमुख बाबा तरसेम सिंह की दो बाइक सवार आरोपियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी।

यह भी पढ़ें 👉  लकड़ियों में लगी भीषण आग,फायर के जवानों ने कड़ी मशक्कत कर बुझाई आग

इस घटना के सीसीटीवी फुटेज आने के बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों की पहचान अमरजीत सिंह और सर्वजीत सिंह के रूप में दी। सूत्रों के मुताबिक, घटना के बाद पुलिस को आरोपियों की आखिरी लोकेशन जिला शाहजहांपुर में मिली थी।

यह भी पढ़ें 👉  यहाँ पुलिस ने पकड़े मिठाई चोर,बड़ी मात्रा में चोरी करी लॉज बर्फी,डोडा बर्फी तथा रसमलाई के साथ 2 युवकों को किया गिरफ्तार

आसपास के टोल प्लाजा और अन्य सीसीटीवी फुटेज खंगाले, पर दोनों का कुछ पता नहीं चला। दोनों के जिला शाहजहांपुर के किसी किसी गांव में छुपने का अंदेशा है। पुलिस को दोनों आरोपियों पर बाइक को जिला शाहजहांपुर में ठिकाने लगाकर किसी मददगार के साथ निजी वाहन में फरार होने का भी अंदेशा है। एसपी सिटी मनोज मनोज कत्याल ने बताया कि पुलिस टीम अलग-अलग एंगल पर काम कर रही है। यूपी और पंजाब में पुलिस की पांच टीमें संदिग्धों से पूछताछ कर रही है।