बिग ब्रेकिंग-(हत्याकांड) किच्छा क्षेत्र में हुए हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा…….केयर टेकर ही निकली हत्याकांड की मास्टर माइंड…….

ख़बर शेयर करें -

किच्छा क्षेत्र में हुए हत्याकांड का ऊधम सिंह नगर पुलिस ने किया खुलासा।

केयर टेकर ही निकली हत्याकांड की मास्टर माइंड।

किच्छा पुलिस ने घटना में शामिल महिला सहित एक युवक को किया गिरफ्तार।

मंगलवार को आशीष जायसवाल पुत्र हरीश चन्द्र जायसवाल निवासी वार्ड नं0 15 पंजाबी कालोनी किच्छा जिला उधम सिंह नगर की तहरीर बावत दिनांक 29-6-2024 को वादी के चाचा परवीन ने सूचना दी कि वादी की माता अपने कमरे मे मृत अवस्था में मिली है। पुलिस द्वारा माता जी का पंचायतनामा/पोस्टमार्टम की कार्यवाही की गयी। बाद दाह संस्कार के वादी को पता चला कि वादी की माता के गले की सोने की चैन,हाथ की अगूंठी गायब थी तब हमने इस सम्बन्ध में जानकारी की तो पता चला कि जिस रात यह घटना हुई थी उस रात मेरी माता विजय लक्ष्मी के साथ किच्छा पंत कालोनी की रहने वाली अंजली शर्मा पुत्री श्रीकान्त शर्मा थी जिसके परिवार से हमारी मम्मी की अच्छी जान पहचान थी।

अजली शर्मा से पूछा कि क्या मम्मी की तबीयत खराब थी तो वह हमे बार-बार गुमराह कर रही थी तथा जेवर के बारे में पूछा तो भी वह हमे गुमराह कर थी जिस पर हमे शक हुआ तो हमने अंजली के बार मे जानकारी की तो पता चला कि अंजली शर्मा का पंत कालोनी किच्छा मे मकान बन रहा है. मकान मे काम कर रहे काफी लोगो की उधारी भी है जो अंजली शर्मा से पैसे मांगने का दबाव बना रहे है हमने अंजली शर्मा की हरकतो को देखने के लिए घर के आस पास लगे कैमरो को चैक किया तो देखा अंजली शर्मा किसी एक अन्य अंजान लडके के साथ हमारे घर के पास दिखी प्रार्थी के घर मे पडोस में लगे सी०सी० कैमरे में एक अज्ञात व्यक्ति घर के बाहर अंजली शर्मा के साथ टहल रहा था जिसकी गतिविधियां सी०सी० टी०वी० कैमरे में संदिग्ध प्रतीत हो रही है उक्त अंजली शर्मा व अज्ञात टोपी वाले व्यक्ति ने लूटपाट करके प्रार्थी की माता की हत्या कर दी है, तथा मेरी माताजी गले में पहनी सोने की चैन, सोने की अगूंठी व पर्स लूट लिया है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर-उत्तराखंड सहकारिता विभाग को एमपैक्स सशक्ति के लिए स्कॉच सिल्वर अवार्ड

दाखिल किया दाखिला तहरीर के आधार पर थाना किच्छा में FIR NO-291/2024 धारा-302/394 भादवि बनाम अंजलि शर्मा, व अन्य एक अज्ञात के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत किया गया।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर- उत्तराखंड में अतिक्रमण पर गरजी जेसीबी, मचा हड़कंप

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जनपद ऊधम सिंह नगर द्वारा पुलिस टीमो का गठन कर अभियुक्त गण की गिरफ्तारी / बरामदगी कर घटना का शीघ्र अनावरण करने हेतु आदेशित किया गया, पुलिस अधीक्षक अपराध रुद्रपुर , पुलिस अधीक्षक नगर रूद्रपुर व क्षेत्राधिकारी सितारगंज के दिशा-निर्देशन में व मुझ विवेचक/प्रभारी निरीक्षक कोतवाली किच्छा के नेतृत्व में गठित पुलिस टीमो के द्वारा सुरागरसी-पतारसी, सीसीटीवी फुटेज के अवलोकन व मुखबिर की सूचना पर दिनांक-03-07-2024 को अभियुक्ता अंजली पुत्री श्री कान्त शर्मा निवासी पंत कालोनी किच्छा जिला उधम सिंह नगर व प्रकाश में आया अभियुक्त शिवम पुत्र अनिल निवासी ग्राम चीनोर थाना सदर जिला शाहजहांपुर उ0प्र0 को 01 अदद पीले धातु की चैन मय लाकेट, 01 अदद अंगूठी पीली धातु, 02 अदद सफेद धातु के सिक्के व 01 अदद छोटा ज्वैलरी पाउच, नकदी कुल-1400/- रुपये व एक अदद आधार कार्ड, दो अदद मोबाईल फोन टच स्क्रीन के साथ हल्द्वानी-किच्छा रोड, में बेनीमजार से आगे, निर्माणाधीन जेल के सामने सडक किनारे से गिरफ्तार किया गया।

अभियुक्तगण द्वारा पूछताछ में बताया कि हम दोनों ने मिलकर दिनांक 28.06.2024 की रात्री में मृतका विजय लक्ष्मी की कुशन तथा पायदान से मुंह व गला दबाकर हत्या कर गले से सोने की चैन / हाथ से सोने की अंगूठी तथा पर्स जिसके अन्दर दो चांदी के सिक्के व 2500 रपये नकदी लूट कर ले जाना बताया, अभियुक्त गण के कब्जे से मृतका विजय लक्ष्मी की हत्या कर लूटा गया माल बरामद हुआ जिस पर अभियोग में धारा 411/34 भादवि की बढोत्तरी की गयी। तथा हत्या में प्रयुक्त आला कत्ल कुशन तथा पायदान अभियुक्त गण की निशान देही पर मृतका के घर से बरामद किया गया। बाद कार्यवाही अभियुक्तगण को माननीय न्यायालय पेश किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  SSP NAINITAL के निर्देश पर रैश ड्राइविंग/स्टंट एवं उत्पात मचाने वाले बाइकर्स के विरुद्ध हुई बड़ी कार्यवाही

गिरफ्तार शुदा अभियुक्तगण-

1-अभियुक्ता अंजली पुत्री श्री कान्त शर्मा निवासी पंत कालोनी किच्छा जिला उधम सिंह नगर उम्र-23 वर्ष शिक्षा बीए।
2-अभियुक्त शिवम पुत्र श्री अनिल निवासी ग्राम चीनोर थाना सदर जिला शाहजहांपुर उ0प्र0 उम्र 24 वर्ष शिक्षा 12 वीं।

गिरफ्तारशुदा अभियुक्तगण से बरामदगी

1-एक अदद पीले धातु की चैन मय लाकेट,
2-एक अदद अंगूठी पीली धातु की।
3-दो अदद सफेद धातु के सिक्के
4-एक अदद छोटा ज्वैलरी पाउच,
5-नकदी कुल-1400/- रुपये
6- एक अदद आधार कार्ड,
7-दो अदद मोबाईल फोन टच स्क्रीन