‘आयरन लेडी’ इंदिरा गांधी को जयंती पर कांग्रेस ने किया याद, कहा- महिला सशक्तिकरण की उम्दा मिशाल

ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी। कांग्रेस महानगर अध्यक्ष एडवोकेट गोविंद बिष्ट के नेतृत्व में रविवार को महानगर कांग्रेस ने स्वराज आश्रम में शक्ति, साहस और कुशल नेतृत्व की मिसाल रहीं भारत की आयरन लेडी’ इंदिरा गांधी के चित्र पर पुष्प अर्पित कर याद किया।

महानगर अध्यक्ष एडवोकेट गोविंद बिष्ट ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री स्व. इंदिरा गांधी महिला सशक्तिकरण की उम्दा मिशाल रही है, इसलिए पूरा विश्व उनको आयरन लेडी के नाम से जानता है। देश और देशवासियों के लिए उनका सम्पूर्ण समर्पण हमेशा हम सबके लिए अनुकरणीय रहेगा और कांग्रेस को ताकत देता रहेगा। आज इतने वर्षों बाद भी इंदिरा गांधी और उनके कामों को याद किया जाता है। यह हर एक कांग्रेसी के लिए गर्व की बात है। 

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखण्ड में सर्वप्रथम यू.सी.सी.लागू किए जाने पर मुख्यमंत्री धामी मुंबई में डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी स्मृति पुरस्कार से हुए सम्मानित

इस दौरान पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष हेमंत बगड़वाल, जिला महामंत्री मलय बिष्ट, पूर्व राज्य मंत्री सुहैल सिद्दीकी, गोविंद बगड्वाल, आनंद दरम्वाल, एडवोकेट अनिल कन्नौजिया, एडवोकेट धर्मवीर, अमित रावत, कोमल जयसवाल, जसप्रीत गुजराल, अर्जुन राणा, मोहमद शाद अली, ताहिर हुसैन, रंजीत आदि ने पूर्व प्रधानमंत्री स्व. इंदिरा गांधी को श्रद्धा सुमन अर्पित कर याद किया।