छात्रों और श्रमिकों को बेचने जा रहा था चरस, पुलिस ने दबोचा

ख़बर शेयर करें -

देहरादून। पुलिस ने नशा तस्करी पर प्रहार किया है। पहाड़ से मैदान ले जाई जा रही भारी मात्रा में चरस के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया गया है। जिसकी कीमत दो लाख रूपये बताई गई है।

लोकसभा चुनाव के दृष्टिगत एसएसपी अजय सिंह ने मादक, नशीले पदार्थों की तस्करी और अवैध धन की रोकथाम के लिये सभी थाना प्रभारियों को अपने-अपने थाना क्षेत्र में सभी अंतर्जनपदीय, अंतर्राज्यीय और आंतरिक बैरियरों पर प्रत्येक आने जाने वाले वाहन, व्यक्ति की सघन चेकिंग करने के निर्देश दिए गए हैं। इसी क्रम में कालसी थाना पुलिस ने कोटी रोड पर चैकिंग के दौरान एक तस्कर को दबोच लिया।

यह भी पढ़ें 👉  दुखद-बाघ के हमले से युवक की मौत

तलाशी में पकड़े गए तस्कर भगत राम पुत्र माधु राम निवासी धारिया मलेथा तहसील चकराता केकब्जे से एक किलो 60 ग्राम चरस बरामद की गई। पूछताछ में तस्कर ने बरामद चरस को पहाड़ी क्षेत्रों से सप्लाई कर देहरादून में लाना बताया गया। साथ ही यह भी बताया कि वह इस चरस को दून में विभिन्न शिक्षण संस्थानों में अध्ययनरत छात्रों और फैक्ट्रियो में कार्य करने वाले मजदूरों को ऊंचे दामों में बेचकर मुनाफा कमाता है।

यह भी पढ़ें 👉  लकड़ियों में लगी भीषण आग,फायर के जवानों ने कड़ी मशक्कत कर बुझाई आग

बरामद चरस की कीमत करीब दो लाख रूपये बताई जा रही है। पुलिस तस्कर का अपराधिक इतिहास खंगाल रही है। तस्कर के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा पंजीकृत किया गया है।