घर के पास से गुम हुए बच्चे को पुलिस ने महज दो घंटे में ढूंढ निकाला, परिजनों ने जताया आभार

ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी। शहर निवासी एक बालक सोमवार को अचानक घर के समीप खेलते हुए लापता हो गया। खोजबीन के बाद भी सुराग न लगने पर परिजनों ने पुलिस की मदद ली। इस पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए बच्चे को बरामद कर उसके परिजनों के सुपुर्द कर दिया। बच्चे को खोजने पर परिजनों ने पुलिस का आभार जताया।

पुलिस के अनुसार महेश चंद्र भट्ट निवासी आनंद बाग, हल्द्वानी ने कोतवाली हल्द्वानी में आकर सूचना दी कि उनका 6 वर्षीय पुत्र दीपांशु घर के पास खेलते हुए कही गुम हो गया है। सूचना मिलते ही प्रभारी निरीक्षक उमेश कुमार मलिक द्वारा तत्काल सिटी कंट्रोल के माध्यम से हल्द्वानी शहर के सभी पुलिस टीमों को अलर्ट किया गया और टीमों द्वारा गुमशुदा की सभी संभावित क्षेत्रों में खोजबीन शुरू कर दी गई तथा आसपास के सभी सीसीटीवी कैमरे चेक करवाए गए।

यह भी पढ़ें 👉  लकड़ियों में लगी भीषण आग,फायर के जवानों ने कड़ी मशक्कत कर बुझाई आग

काफी तलाश के बाद पुलिस की सीसीटीवी टीम में नियुक्त कर्मियों द्वारा सीसीटीवी कैमरों को खंगलाकर मात्र 02 घंटे के भीतर ही गुमशुदा की तलाश कर ली गई। पुलिस टीम ने गुमशुदा को नहर कवरिंग के पास से सकुशल बरामद कर उसके परिजन के सुपुर्द किया गया। बच्चे के  पिता ने पुलिस का तहे दिल से आभार व्यक्त किया। पुलिस टीम में हेड कांस्टेबल इसरार नबी, कांस्टेबल महेंद्र सिंह रावत शामिल रहे।