पुलिस को मिली सफलता,भारी मात्रा मे गांजे के साथ एक तस्कर को किया गिरफ्तार

ख़बर शेयर करें -

रामनगर- मुख्यमंत्री उत्तराखण्ड के वर्ष 2025 तक नशा मुक्त देवभूमि अभियान के सफल क्रियान्वयन हेतु वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जनपद नैनीताल के आदेशों के अनुपालन तथा पुलिस अधीक्षक हल्द्वानी के निर्देशन, क्षेत्राधिकारी रामनगर के मार्ग दर्शन व अरुण कुमार सैनी प्रभारी निरीक्षक रामनगर के नेतृत्व में थाना क्षेत्रान्तर्गत अवैध नशे के कारोबार के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के अन्तर्गत स्थानीय पुलिस टीम द्वारा बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए 01 अभि0 को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से मो0सा0 नं0 UP 17- 5283 मे एक कट्टे मे कुल 06 किलो गांजा बरामद किया गया।

उक्त घटना में पुलिस टीम पीरूमदारा क्षेत्र मे सघन चैकिंग में मामूर थी,जब उक्त पुलिस टीम ग्राम  पीपलसाना मे चैकिंग करते हुए पहुँची तो पीपलसाना ग्राम मे एक मो0सा0 पर एक व्यक्ति आता दिखाई दिखा जिसने गाड़ी की टंकी पर एक कट्टा रखा था जो  पुलिसकर्मियो को देखकर वापस मुढकर भागने का प्रयास करने लगा जिसे मौके पर ही चैक किया तो उसके मो0सा0 की टंकी पर उक्त कट्टे को चैक किया जिसके अन्दर पत्तीनुमा ढलीनुमा हरे रंग का पदार्थ बरामद हुआ।

यह भी पढ़ें 👉  अनिल बलूनी केंद्र सरकार में करेंगे उत्तराखंड के विकास की मजबूत पैरवी-महाराज

जो गांजा था उक्त गांजे को तोला गया तो कुल वजन 06 किलो ग्राम था । अभि0 का नाम पता पूछा तो उसने अपना नाम रघुवीर सिंह पुत्र गंगाचरन नि0 बंदेशा स्टोन क्रेशर के पीछे पीरूमदारा रामनगर नैनी0 बताया । अभियुक्त को न्यायिक अभिरक्षा में भेजा जा रहा है ।
विवेचक-उ0नि0 राजवीर सिंह नेगी कोतवाली रामनगर नैनी0 
गिरफ्तारी टीम1 व0उ0नि0 प्रथम श्री मौ0 यूनुस कोतवाली रामनगर
2.उ0नि0 राजेश जोशी
3.का0 विनीत चौहान
4.का0 कविन्द्र सिंह