दुःखद- डंपर की टक्कर से बाइक सवार की गई जान, दूसरा गंभीर

ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी। देर रात रामपुर रोड में बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गई।अनियंत्रित डंपर की टक्कर से एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि दूसरा बुरी तरह घायल हो गया। उसे उपचार के लिए अस्पताल भर्ती कराया गया है। जबकि पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार यह हादसा कोतवाली क्षेत्र के सरगम सिनेमा हॉल के पास हुई। बाइक पर सवार होकर दो युवक सरगम सिनेमा हॉल के पास से गुजर रहे थे। इस दौरान सामने से आ रहे हैं डंपर की चपेट में बाइक आ गई। हादसे में बाइक के पीछे बैठे 40 वर्षीय संजय नाम के व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई है। वहीं बाइक चला रहे सूरज कुमार नाम का युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

यह भी पढ़ें 👉  बदमाशों ने गोली मारकर टैक्सी चालक को उतारा मौत के घाट, सनसनी

हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की पड़ताल की। जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं हादसे में घायल सूरज का इलाज हल्द्वानी के सुशीला तिवारी हॉस्पिटल में चल रहा है। बताया जा रहा कि मृतक व्यक्ति नैनीताल जिले के मुक्तेश्वर का रहने वाला है। पुलिस का कहना है कि डंपर चालक को हिरासत में ले लिया गया है और वाहन को सीज कर दिया गया है। फिलहाल हादसे की जांच की जा रही है।