दुःखद- आंगन से मां के सामने ही बच्चे को उठा ले गया गुलदार, सुबह मिला शव

ख़बर शेयर करें -

उत्तराखंड के श्रीनगर गढ़वाल विवि के बिड़ला परिसर स्थित बॉयज हॉस्टल के समीप एक घर के आंगन से गुलदार मां के सामने ही तीन वर्षीय बच्चे को शुक्रवार रात उठा कर ले गया था। जिसका शव शनिवार सुबह घर से 200 मी दूरी पर झाड़ियों में मिला। 

पुलिस के अनुसार, डांग क्षेत्र से सटे सिंदरीगाड़ में झोपड़-पट्टी में रह रहे हरिद्वारी का तीन साल का बेटा सूरज घर के आंगन में खेल रहा था। परिजनों का कहना है कि तभी पीछे से गुलदार आया और बच्चे को उठाकर ले गया। बच्चे की चीखने की आवाज सुनकर लोग घरों से बाहर निकले।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर-(देहरादून) जाली प्रमाण-पत्रों के मामलों में मुख्य सचिव के कड़ी कार्यवाही के निर्देश

तब तक गुलदार बच्चे को उठाकर जंगल की तरफ भाग गया। मूलरूप बरेली निवासी हरिद्वारी यहां किराये की झोपड़ पट्टी में रहता है। वह फेरी का काम करता है। उसकी तीन बेटियों के बाद सूरज सबसे छोटा बच्चा है।

यह भी पढ़ें 👉  मौसम विभाग की बारिश और आंधी-तूफान की चेतावनी, प्रशासन चौकस

सूरज को हाल ही परिजन बरेली से श्रीनगर लाए थे। घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। दूसरी तरफ श्रीनगर में फिर से गुलदार के हमले के बाद लोग दहशत में हैं। वन विभाग की ओर से शव को पोस्टमार्टम के लिए बेस अस्पताल की मोर्चरी में ले जाया गया है। वन विभाग के रेंजर ललित मोहन नेगी ने बताया कि क्षेत्र में दो पिंजरे व चार ट्रेप कैमरे लगा दिए गए है।